गुरुवार देर रात रेप का आरोपी पुलिस का सीआई कंवर पाल सिंह हुआ गिरफ्तार, करणी विहार थाने की कार्यवाही,,, Newindia खबर ने 2019 से के.पी. सिंह की लगातार खबरें लगाकर आला अफसरों को सूचित करता रहा है,, न्याय में देर है अंधेर नही,

2296

हाईकोर्ट की जमानत की रद्द, रेप के आरोपी सीआई के पी सिंह को किया गिरफ्तार,

जयपुर 29 जुलाई 2022।(निक क्राइम) सीआई केपी सिंह को महिला से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार कर लिया है । गुरुवार देर रात के पी सिंह को करणी विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। कंवर पाल सिंह के खिलाफ वर्ष 2020 में उसी की परिचित महिला ने मारपीट और दुष्कर्म का केस करणी विहार थाने में दर्ज कराया था। उस दौरान आरोपी सीआई झुंझुनूं में मानव तस्करी विरोधी यूनिट के प्रभारी के पद पर तैनात था।

महिला की शिकायत पर दर्ज हुए मुकदमें की जांच पहले सीआई ने की फिर एडिशनल डीसीपी वैस्ट बजरंग सिंह को दी गई थी। उस दौरान पुलिस ने आरोपी के पी सिंह को गिरफ्तार नहीं किया था। आरोपी हाईकोर्ट पहुंचा और कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली। पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो वह सुप्रीम कोर्ट पहुंची जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने 13 जुलाई को सीआई की गिरफ्तारी पर रोक हटाने के आदेश देते हुए पुलिस को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिस पर गुरुवार रात केपी सिंह की गिरफ्तारी हुई। पीड़िता पर दबाव बनाने के लिए केपी सिंह ने अपनी पत्नी से पीड़िता के पति के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया। झोटवाड़ा थाना पुलिस ने उस दौरान मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया। लेकिन पुलिस जांच में ऐसा कुछ प्रमाणित नहीं हुआ। जिसके बाद झोटवाड़ा थाना पुलिस ने जांच के बाद एफ आर लगा दी।