गाय का नकली देसी घी बेच रहे,सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, 2 क्विंटल नकली घी बरामद,,आरोपी गुजरात के रहने वाले हैं

14

रवि शर्मा की रिपोर्ट,,
कोटपूतली 22 अक्टूबर 2020l(निक क्राइम) शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को असली के नाम पर नकली देसी घी बेचने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार कर उनसे 2 क्विंटल 15 किलो 510 ग्राम नकली घी बरामद किया है। पुलिस ने इन्हें बालाजी मार्केट के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोग गुजरात के रहने वाले हैं। यह कुछ दिनों से यहां आस-पास के गांव व शहरों में नकली घी बेच कर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे थे।

पूछताछ से पता लगा कि यह रोज 2 क्विंटल नकली की बेच देते थे यह लोग ग्राहकों को यह कह कर पाते थे कि गुजरात में पशु अधिक होने के कारण वहां की सस्ता है और यहां नकली घी को गाय का शुद्ध देशी घी बता कर 200 से ₹300 प्रति किलो के हिसाब से बेचते थे । पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आकाश घडवी 24 पुत्र प्रकाश घडवी निवासी साबरकांटा, विकास बाघरी 22 पुत्र रमेश भाई,भारत भाई 27 पुत्र जगाभाई जयंती 40 पुत्र बच्चू भाई को गिरफ्तार कर इस खुलासे का भंडाफोड़ किया।