Crime file : जयसिंहपुरा खोर, जालुपुरा, ज्योति नगर थानों की क्राइम रपट

452

जयपुर 22 सितम्बर 2023।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म
_____________________________________

जयपुर। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में काम के बहाने बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने उसे जलाने की कोशिश भी की गई। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।
सहायक पुलिस आयुक्त (आमेर) आदित्य पूनियां ने बताया कि जमवारामगढ़ निवासी 45 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह खुली मजदूरी का काम करती है। 18 सितंबर को सुबह उसके मोबाइल पर राजू जाट नाम के व्यक्ति का फोन आया। उसने खुली मजदूरी के लिए दो घंटे का काम होने की कहकर सायपुरा बुलाया। इस पर पीड़िता बस में बैठकर वह सायपुरा पहुंची,जहां आरोपित राजू जाट उसे अपने साथी के साथ कार में लेने आया और नादरपुरा में मकान की सफाई का काम करना बताया। जब वह मकान पर पहुंचे तो वहां पहले से दो और लोग मौजूद थे। उन्होंने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। बेहोशी की हालत में दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसे जलाने की कोशिश की। इसके बाद आरोपियों ने उसे सड़वा मोड़ छोड़ फरार हो गए। किसी तरह पीडिता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इस पर पीडिता परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया

मिलने के बहाने घर पहुंचे एक परिचित युवक ने किया महिला से दुष्कर्म
_____________________________________

जयपुर। ज्योति नगर थाना इलाके में मिलने के बहाने घर पहुंचे एक परिचित युवक द्वारा एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला के विरोध करने पर युवक ने जान से मारने की धमकी दी और शादी करने का वादा भी किया। इस संबंध में पीड़िता थाने पहुंची और आरोपित परिचित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने बताया कि बंगाल निवासी 25 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति के छोड़ने के बाद वह बच्चों के साथ ज्योति नगर में रहती है। कुछ समय पहले उसकी राजीव बर्मन से मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों अच्छे परिचित बन गए।
आरोप है कि एक सितंबर को मिलने के बहाने राजीव उसके घर आया। घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और उसके अश्लील फोटो भी खींच कर अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी। साथ ही शादी करने का वादा किया। 5 सितंबर को पता चला कि आरोपी राजीव पहले से शादीशुदा है। इसके बादा पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

    हीरा व्यापारी से बीस लाख रुपये के एक हीरा और दो पन्ना के नग लेकर बदमाश हुआ फरार
    ________________________________________
    जयपुर। जालूपुरा थाना इलाके में हरिद्वार के एक हीरा व्यापारी से ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शातिर ठग ने हरिद्वार के रहने वाले व्यापारी को जयपुर में एमआई रोड स्थित जेकेजे ज्वेलर्स शोरूम पर बुलाया और बीस लाख रुपए कीमत का एक हीरा और दो पन्ना के नग लेकर फरार हो गया। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
    थानाधिकारी बताया कि हरिद्वार निवासी व्यापारी सुनील आहूजा ने मामला दर्ज करवाया है कि उसने यूट्यूब पर व्यापार के संबंध में जानकारी दे रखी है। जिसमें उसका मोबाइल नंबर भी है। उसके नंबर पर एक वाट्सऐप कॉल आया, कॉल करने वाले ने खुद को जयपुर निवासी आशीष बताते हुए रत्नों की दलाली करने का काम करना बताया। रत्न खरीदने की इच्छा जताई और जयपुर बुलाया। बदमाश ने रत्न के बदले कुछ अग्रिम राशि ऑनलाइन देने के लिए कहा तो उसने कैश में काम करने की बात कही। इस पर उसने उसे जयपुर बुलाया। आरोपित उसे लेकर एमआई रोड स्थित जेके ज्वेलर्स के यहां लेकर गया। वहां पहुंचे तो आरोपी ने स्टाफ से बात कर चाय-पानी पिलाई और फिर उससे ज्वेलर को रत्न दिखाने की बात कहकर 1 हीरा और 2 पन्ना के नग ले लिए। इसके बाद उसे शोरूम में कुछ देर के लिए एक तरफ बैठा दिया। बाद में पता चला कि आरोपी शोरूम के पीछे वाले गेट से रत्न लेकर भाग गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार उसे तलाश रही है।
    थानाधिकारी अंतिम शर्मा ने बताया कि बदमाश की पहचान हो चुकी हैं। उस के नंबरों को सर्विलांस पर रखा गया हैं और साथ ही शोरूम से पुलिस को बदमाश की कुछ फुटेज मिली है, जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही हैं।


    आज की रिपोर्ट
    11 लाख 82 हजार से अधिक viewers/readers

    आपके विश्वास के लिए बहुत आभार
    Sunny Atrey editor
    Mob 8107068124