थाना जवाहर सर्किल, आयुक्तालय पूर्व के दो रिश्वतखोर कांस्टेबल एसीबी के हत्थे चढ़े,, मात्र 4 हजार में डोला ईमान,,,

1603

रिश्वतखोर वेदप्रकाश व संगीता

जयपुर 23 सितंबर 2023।(निक क्राइम) जहां एक और नए पुलिस कमिश्नर बीजू जोसफ पुलिस महकमें की छवि को सुधारने में अपनी महिती भूमिका निभा रहे हैं। अभी हाल ही में जयपुर पुलिस आयुक्तालय और पुलिस महानिदेशालय ने ने अशोक नगर थाने के एसीपी थानाधिकारी को देर रात बार रेस्टोरेंट खुली होने के संदर्भ में एपीओ और एक को निलंबित किया था। बावजूद इसके कुछ पुलिसकर्मी अपराधियों के साथ सांठ गांठ करने से लेकर रिश्वतखोरी आदि में संलिप्त पाए जा रहे है ।

इसी क्रम में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो मुख्यालय की जयपुर नगर चतुर्थ टीम ने शनिवार को कार्रवाई करते हुये जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पूर्व जिले के जवाहर सर्किल थाने में तैनात दो पुलिस कांस्टेबल परिवादी से चार हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार किया है।

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की जयपुर नगर चतुर्थ टीम को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके विरूद्ध थाने में दर्ज परिवाद में राजीनामा होने के पश्चात निस्तारण करने की एवज में जवाहर सर्किल थाने के पुलिस कांस्टेबल वेदप्रकाश एवं महिला पुलिस कांस्टेबल संगीता द्वारा पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही है। एसीबी जयपुर नगर चतुर्थ टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलराम सिंह मीणा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कर ट्रेप की कार्यवाही करते हुये महिला पुलिस कांस्टेबल संगीता तीन हजार रुपये एवं पुलिस कांस्टेबल वेदप्रकाश को परिवादी से एक हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार किया है।

    11 लाख 83 हजार से अधिक viewers/readers
    आपके विश्वास के लिए सभी का आभार

    Sunny Atrey editor
    Mob 8107068124