उत्तरप्रदेश,मथुरा से करीब 2 माह पूर्व अपहृत 14 वर्षीय बालिका को पुलिस थाना एसएमएसअस्पताल जयपुर की टीम ने मय आरोपी किया दस्तयाब,, बालिका को उसके माता-पिता को सुपुर्द करने पर दौड़ी खुशी की लहर ,,

204

जयपुर 22 मई 2023।(निक क्राइम) ज्ञानचंद्र यादव, आईपीएस, डीसीपी जयपुर पूर्व ने बताया कि गुमशुदा बालक बालिकाओं की तलाश के पुलिस मुख्यालय राजस्थान के अभियान ” मुस्कान” के तहत सभी पुलिस थानों को गुमशुदा बालक बालिकाओं की तलाश के लिए लगातार निर्देशित किया गया था ।

इसी दौरान अवनीश कुमार, एडीशनल डीसीपी व श्याम सुंदर सिंह,एसीपी गांधी नगर के सुपरविजन में नवरतन धोलिया, पुलिस निरीक्षक, थानाधिकारी पुलिस थाना एसएमएस अस्पताल जयपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा एसएमएस अस्पताल में संदिग्धों की चैकिंग के दौरान लोकेंद्र सिंह कानि. ने ईत्तला दी कि एक युवक युवती संदिग्ध हालात में एसएमएस अस्पताल में घूम रहे हैं।

    इस पर उक्त संदिग्धों को चैक किया गया तो जानकारी मिली कि उत्तर प्रदेश में जिला मथुरा इलाका थाना वृंदावन से आरोपी विजय सैनी पुत्र श्री रामकल्याण उम्र 22 साल निवासी खंडार जिला सवाईमाधोपुर वृंदावन से उक्त 14 वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर अपहरण करके वहां से फरार हो गया था जिसकी एफआईआर बालिका के पिता ने दिनांक 26.3.23 को पुलिस थाना वृंदावन मथुरा में दर्ज कराई थी। इस पर तत्काल पुलिस थाना वृंदावन को सूचित किया गया जिस पर पुलिस थाना वृंदावन से पुलिस टीम के बालिका के परिजनों के साथ एसएमएस अस्पताल में आने पर बालिका को उसके माता-पिता को सुपुर्द किया गया जो करीब दो महीने से अपनी पुत्री को जगह-जगह तलाश करने पर भी नहीं मिलने से बुरी तरह टूट चुके थे और निराश हो चुके माता-पिता के चेहरे पर अपनी पुत्री को सकुशल देखकर खुशी का पारावार नहीं रहा और फूट-फूट कर खुशी के आंसू रोने लगे जिन्होंने अपनी अपहृत पुत्री को ढूंढ कर देने पर राजस्थान पुलिस को बहुत बहुत धन्यवाद दिया। आरोपी विजय सैनी को वृंदावन पुलिस टीम के हवाले किया गया।