हिट: द फर्स्ट केस” फिल्म के मुख्य अदाकार और निर्देशक पहुंचे जयपुर के ईपी मिराज सिनेमाज – फिल्म की कहानी का बैकग्रॉउंड जयपुर ही है,

164

जयपुर, 13 जुलाई 2022।(निक सिनेमा) राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक डॉ शैलेश कोलानू के साथ दोनों लीड स्टार्स 13 जुलाई को ईपी मिराज सिनेमा पहुंचे। राजकुमार राव पहली बार हिट के साथ एक्शन जॉनर में हाथ आजमा रहे हैं। टीम ने शहर के मीडिया से बातचीत की और बताया कि जयपुर शहर फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है, जो फिल्म को आगे बढ़ाता है
मनोरंजन उद्योग अब दोबारा फलफूल रहा है और बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन भी पहले से कहीं अधिक बेहतर हुए हैं। भारत में सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स चेन्स में से एक मिराज सिनेमाज (मिराज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड) ने एमडी, अमित शर्मा के कुशल नेतृत्व में सफलतापूर्वक दस साल पूरे किए हैं। पूरे देश में अपने मल्टीप्लेक्स का विस्तार करने के साथ ही मिराज ने तकनीकी स्तर पर भी प्रगति की है, जिससे मुंबई और दिल्ली जैसे प्रमुख महानगरों के साथ ही टियर टू और थ्री शहरों में भी फिल्म देखने वालों का अनुभव बेहतर हुआ है।

मिराज सिनेमाज 14 राज्यों और 38 शहरों में 57 स्थानों पर 165 स्क्रीन के साथ भारत का पांचवां सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर बन गया है। कंपनी की योजना एक साल में अतिरिक्त 75 स्क्रीन खोलकर वित्त वर्ष 2023 के अंत तक 200 से अधिक स्क्रीन तक विस्तार करने की है। यह सालाना 70-75 स्क्रीन लॉन्च करने के लिए एक बेंचमार्क बनाने की भी योजना बना रहा है।
फिल्म में राजकुमार राव राजस्थान की होमिसाइड इंटरवेंशन टीम (HIT) के लिए काम करने वाले 32 वर्षीय पुलिस अधिकारी विक्रम जयसिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने दर्दनाक अतीत से जूझ रहे हैं। जब प्रीती नाम की एक 18 वर्षीय लड़की जयपुर के रिंग रोड पर रहस्यमय तरीके से लापता हो जाती है। विक्रम इस केस से निजी तौर पर जुड़ जाता है और यही से सारी परेशानी शुरू होती है। पेनिस अटैक और चिंता के बावजूद विक्रम के पास उस लड़की को खोजने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचता है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हैं।

Subscribe Share Like this

    यह सस्पेंस थ्रिलर इसी नाम से 2020 में बनी एक तेलुगु हिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में मुख्य जोड़ी के अलावा दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला, जतिन गोस्वामी और संजय नार्वेकर भी नजर आएंगे। दिल राजू प्रोडक्शंस की फिल्म 'हिट - द फर्स्ट केस' के साथ गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ जैसे बड़े ब्रांड का नाम भी जुड़ा है। डॉ शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित, फिल्म भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर द्वारा निर्मित है। यह आपके नजदीकी मिराज सिनेमाज में 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।