आश्वासन पर आश्वासन, इन्वेस्टीगेशन पर इन्वेस्टिगेशन, पर लगभग 3 सालों में अभी तक नहीं मिला न्याय, अजमेर डेयरी के परमानेंट चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर पीड़िता ने लगाया था बलात्कार का आरोप ,

694
    विशेष गौरतलब पीड़िता अनुसार :
    1. घटना के दूसरे दिन से ही रामचंद्र चौधरी ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। साम दाम दंड भेद नीति अपनाते हुए उसे धमकाया भी गया, उसे पैसों का लालच भी दिया गया।
    2.पीड़िता ने हिम्मत दिखाई तो चौधरी ने कुछ लोगों से मिलकर फर्जी पोर्न वीडियो किसी पोर्न साइट से उठाकर पीड़िता को बदनाम करने की नियत से वायरल कर दिया जिसकी f.i.r. भीलवाड़ा में दर्ज है।
    3. इन दोनों मामले में भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है आखिर कब मिलेगा न्याय

    जयपुर 14 जुलाई 2022।(निक क्राइम) लगभग 25 साल की युवती ने अजमेर डेयरी में संविदा कर्मी के पद पर कार्य करते हुए अजमेर डेयरी के चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर अपने चेंबर में बुलाकर बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया था जिसकी f.i.r. रामगंज थाना अजमेर में दर्ज है। लगभग 3 सालों से मानसिक प्रताड़ना से जूझ रही पीड़िता ने न्यू इंडिया खबर को बताया कि उसे अब तक कोई राहत नहीं मिली है उसे सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन ही मिल रहे हैं और मामला इन्वेस्टिगेट किया जा रहा है इन्हीं शब्दों से उसके कान भर गए हैं।

    इस दौरान उसने गृहमंत्री/मुख्यमंत्री गहलोत, डीजीपी लाठर, भारतीय जनता पार्टी के गुलाबचंद कटारिया,सतीश पूनिया आदि को भी पत्र लिखकर जल्द न्याय की गुहार की मांग की। डीजीपी से मुलाकात कर अपनी पीड़ा बताने पर डीजी ने भी उसे आश्वस्त किया था कि तुरंत मामले की गंभीरता को देखते हुए उसकी जांच की जाएगी।