लर्निंग की आवश्यकताओं पर एक्सपर्ट्स ने दिए टिप्स,,

303

जयपुर 7 जनवरी 2022।(निक शिक्षा)सीतापुरा स्थित रीजनल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में शुक्रवार को एक दिवसीय वेबीनार का आयोजन किया गया। एल फोर ओ प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में ” 21 वी शताब्दी में लर्निंग आवश्यकताओं” विषय पर आयोजित इस वेबीनार की शुरुआत सरस्वती पूजा के साथ शुरू हुई।

वेबिनार में मुख्य वक्ता के रूप मे एल फोर ओ के कोफाउंडर राहिल शेख ने एवम कोर टीम मेंबर हर्ष शर्मा ने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए वर्तमान समय की आवश्यकताओं के बारे मे जानकारी दी एवम 21 वी शताब्दी में बदलते ट्रेंड के अनुरूप स्वयं को अपडेट रखने के टिप्स दिए। उन्होंने स्टूडेंट्स को भविष्य की चुनोतियो एवम उसके अनुरूप स्वयं को तैयार रखने को कहा। इस वेबिनार का उद्देश्य आरटीयू के विभिन्न संबद्ध संस्थानों में विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर इंजीनियरिंग कार्यक्रमों में अध्ययन कर रहे संकाय सदस्यों और छात्रों को क्षेत्रीय, भाषा और सामाजिक बाधाओं के पार अपनी आजीविका कमाने के लिए विभिन्न कौशल सीखने में उनके ज्ञान को बढ़ावा देना था

     इस मौके पर स्टूडेंट्स को कंपनी की अथॉरिटी की ओर से जॉब भी ऑफर किए गए। वेबिनार मे देशभर से 1200 से अधिक कैंडिडेट्स ने हिस्सा लिया। कॉलेज के चेयरपर्सन प्रेम सुराणा एवम वाइस चेयरपर्सन डा. अंशु सुराणा ने वक्ताओं का स्वागत किया। कॉलेज के प्रिंसिपल प्रमोद शर्मा ने वेबिनार के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। वेबिनार का संचालन सुनील कुमार महापात्रों ने किया।