बलात्कार के आरोपी, अजमेर डेयरी के चेयरमैन, राजनि तिक रसूखदार रामचंद्र चौधरी के खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए पीड़िता पुलिस महानिदेशक मोहनलाल लाठर से मिली, लाठर ने शीघ्र कार्रवाई करने का दिया आश्वासन,,,

758
डीजीपी मोहनलाल लाठर

जयपुर 16 अक्टूबर 2021। (निक क्राइम) जैसा की ज्ञात हो अजमेर डेयरी के चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर अजमेर डेयरी में संविदा कर्मी के रूप में काम करने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया था कि रामचंद्र चौधरी ने चेंबर में उसके साथ बलात्कार किया। जिसकी एफ आई आर अजमेर के रामगंज थाने में दर्ज है। मामला 2019 का है। इसी बाबत राजधानी जयपुर में विगत माह पीड़िता ने यह बात मीडिया के सामने रखी थी।

उसके बाद एक फर्जी पोर्न वीडियो जारी किया गया था पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे बेवजह बदनाम करने की साजिश है जिसकी f.i.r. उन्होंने जिला अजमेर भिनाय थाने में दर्ज कराई है। इसी सिलसिले में फर्जी पोर्न वीडियो मामले में भिनाय थाने में एक व्यक्ति को इसका सरकारी गवाह बनाया था । अब उस व्यक्ति ने थाना अधिकारी भिनाय को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने घीसालाल जाट पर सरकारी गवाह(उसे)को धमकाने व घर पर आकर मारपीट करने के संबंध में पाबंद करने का पत्र लिखा था। जिसके संज्ञान में थाने में घीसालल को बुलाकर उसे पाबंद किया गया। पीड़िता और गवाह का आरोप है कि वह रामचंद्र चौधरी का ही आदमी हो सक्ता हे।

    इन सब मसलों को लेकर अभी 2 दिन पूर्व जयपुर पुलिस मुख्यालय में पीड़िता ने डीजीपी से व्यक्तिगत तौर पर मिलकर व पत्र द्वारा अपनी शिकायत दर्ज करा शीघ्र न्याय की गुहार लगाई। जिस पर डीजीपी ने पीड़िता को आश्वस्त किया कि शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

    *ओपन लिंक फोर दिस खबर*

    *2019 में अजमेर डेयरी के संविदा कर्मी ने चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर बलात्कार का आरोप लगाया, अजमेर थाने में दर्ज है f.i.r. ,164 के हो चुके बयान,अब सितंबर 2021 में फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में एक और प्रकरण दर्ज हुआ है परमानेंट अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी के खिलाफ*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL M.8107068124*