24 जून का राशिफल,, जय श्री महाकाल

1125

शक संवत् 1941 आषाढ़ कृष्ण सप्तमी सोमवार विक्रम संवत् 2076, परिधावी नाम संवत्सर, तारीख 24 जून 2019, उत्तरायण उत्तर गोल, ग्रीष्म ऋतु।

राहुकाल प्रातः 07 बजकर 09 मिनट से 08 बजकर 53 मिनिट तक रहेगा एवं दिशा शूल पूर्व में रहेगा।

अभिजीत मुहूर्त प्रातः 11 बजकर 54 मिनट से 12 बजकर 50 मिनट तक।

सप्तमी तिथि रात्रि 26 बजकर 14 मिनट तक उपरांत अष्टमी तिथि रहेगी।

पूर्वाभाद्रपाद नक्षत्र रात्रि 27 बजकर 02 मिनट तक उपरांत उत्तराभाद्रपाद नक्षत्र रहेगा।

आयुष्मान योग रात्रि 22 बजकर 47 मिनट तक उपरांत सौभाग्य योग रहेगा।

विष्टि करण मध्याह्न 13 बजकर 06 मिनिट तक उपरांत बव करण रहेगा।

चौघड़िया आज दिन का शुभ समय
अमृत 05 बजकर 25 मिनिट से 07 बजकर 09 मिनिट तक
शुभ 08 बजकर 54 मिनिट से 10 बजकर 39 मिनिट तक
लाभ 15 बजकर 52 मिनिट से 17 बजकर 37 मिनिट तक

चन्द्रमा कुम्भ राशि पर रात्रि 20 बजकर 19 मिनट तक उपरांत मीन राशि पर संचार करेगा।

मेष- विलासिता पर बहुत पैसा खर्च करने से आपको दिन के अंत में वित्तीय कठिनाई हो सकती है। रोमांस आपके सिर के शीर्ष पर हो सकता है। अचानक यात्रा आपको शारीरिक रूप से सूखा महसूस करेगी।

वृषभ- अपने कार्यस्थल पर सम्मान और मान्यता में वृद्धि के कारण काम पर पदोन्नति भी ले सकते हैं। अपने कलात्मक ज्ञान का सही तरीके से उपयोग करने से आपको दूसरों पर बढ़त मिल जाएगी।

मिथुन- आस-पास के लोगों को प्रभावित करेगी। आपको सलाह दी जाती है कि आज अपने बच्चों के साथ बहुत कठोर न हों, क्योंकि इससे नकारात्मक रूप से उन्हें प्रभावित किया जा सकता है।

कर्क- छात्रों के लिए एक अच्छा दिन है, अवैध चीजों से दूरी रखने की कोशिश करें, आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने निवेश और अन्य भविष्य की वित्तीय योजनाओं को गुप्त रखें।

सिंह- कार्यालय में आपका उत्कृष्ट कार्य आपके सभी आलोचकों के लिए एक उपयुक्त उत्तर प्रदान करेगा। वास्तव में, आपके वरिष्ठ भी आपके कड़ी मेहनत को पहचानेंगे। आपके घरेलू जीवन में मुद्दे अंततः राहत का आह्वान करते हुए नीचे आ जाएंगे।

पण्डित हरीश शर्मा
मोब,9351303934

कन्या- व्यायाम अपना दिन शुरू करने का एक शानदार तरीका है। यह आपको शारीरिक रूप से सक्रिय रखने में मदद करेगा। अपने दोस्तों के साथ एक मजेदार यात्रा पर जाने से आप अपनी ऊर्जा को रिवाइंड और फिर से जीवंत कर सकते हैं।

तुला- अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे बढ़ेंगे। काम पर, आपके मालिक आपकी नौकरी से बहुत खुश होंगे और आपकी प्रशंसा करेंगे। यह आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ाएगा। आपका वित्त अच्छा होगा, बशर्ते आप अपने खर्चों पर नज़र रखें।

वृश्चिक- आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक मजेदार यात्रा पर जा सकते हैं, जो मानसिक रूप से आपको फिर से जीवंत कर देगा। एक धार्मिक या सामाजिक घटना का हिस्सा होने के नाते भी पूर्ववत है।

धनु- समय पर अपने भोजन नहीं खाते गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं को जन्म दे सकते हैं। यह आपके वित्त के लिए एक अच्छा दिन होगा, बशर्ते आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। आज एक नया व्यवसाय उद्यम शुरू करने के लिए एक शुभ दिन है।

मकर- आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वापस आ सकें। विवादों और तर्कों से दूर रहना सलाह दी जाती है। भविष्य में किसी भी पछतावा से बचने के लिए वित्तीय निर्णयों को बहुत विचारपूर्वक लिया जाना चाहिए।

कुंभ- अनावश्यक व्यय से बचने के लिए सुनिश्चित करें। यह सलाह दी जाती है कि आप आज अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य स्वचालित रूप से आपको अंदर से अच्छा महसूस करने में सक्षम बनाता है।

मीन- आपको वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपके जीवन साथी किसी मुद्दे के बारे में चिंतित हो सकते हैं। उनकी चिंता से निपटने में उनकी मदद करने की कोशिश होनी चाहिए।