सांसद रामचरण बोहरा ने अपना जन्मदिन रक्तवीरो के नाम किया,, सांसद रामचरण बोहरा ने कोरोना संकट के समय रक्तदान के लिए रक्तदाताओं का जताया आभार,,

899

जयपुर 1 जुलाई 2021।(निक विशेष) सांसद रामचरण बोहरा ने अपने कोरोना संकट के समय 65वें जन्मदिन के अवसर पर लोगों से अधिकाधिक रक्तदान करने को कहा। जिसके तहत आज जयपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक संगठनों एवं सहयोगियों द्वारा रक्तदान कर सादगी से सांसद बोहरा का जन्मदिन मनाया। जयपुर के 30 स्थानों पर रक्तदान शिविर आयोजित किये गए, जिनमें 4500 रक्त यूनिट का संग्रहण किया गया।
सांसद बोहरा के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविरों में भाजपा संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, पूर्व विधायक सुरेन्द्र पारीक, उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, जिलाध्यक्ष राघव शर्मा ने पहुंचकर रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं अनेक जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
सांसद बोहरा ने प्रातः खोले के हनुमान जी के दर्शन करने के बाद पिंजरापोल गौशाला पहुंचकर गायों की पूजा-अर्चना कर उन्हें हरा चारा खिलाया।
सांसद रामचरण बोहरा रक्तदान शिविरों में पहुंचे और रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया व वृक्षारोपण एव जरुरतमंदों ंको खाद्य सामाग्री का वितरण किया। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिकाधिक वृक्षारोपण करने व भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए परिंडे बांधकर आमजन को उन्हें दाना-पानी डालने के लिए प्रेरित किया। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी रक्तदान शिविरों में मास्क एवं सेनेटाईजर का वितरण कर सोशल डिस्टेंशन का पालन करने का आव्हान किया।
इस अवसर पर सांसद बोहरा ने रक्तदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मानव सेवा के लिए रक्तदान करना सबसे अधिक पुण्य का काम है। आपके रक्तदान से किसी भी व्यक्ति की जान बचती है, तो ये आपके द्वारा किया गया सबसे बड़ा परोपकार है। सांसद बोहरा ने अपने जन्मदिन को सादगी के साथ मनाने का निर्णय लेते हुए आमजन से वीर सैनिकों की शहादत एवं कोरोना संक्रमण में अधिकाधिक रक्तदान करने का आव्हान किया था।

सांसद बोहरा ने आमजन से आव्हान किया कि वर्तमान कोरोना संक्रमण काल में आपके द्वारा किया गया रक्तदान अनेक लोगों के लिए जीवनदान साबित होगा और आपका एक यूनिट रक्तदान कोरोना से पीड़ित व्यक्ति एवं अन्य जरूरतमंद व्यक्ति के जीवन बचाने के लिए एक वरदान से कम नहीं होगा।
सांसद बोहरा को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री पीयुष गोयल, धर्मेन्द्र प्रधान, गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, एवं वरिष्ठ राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों ने दूरभाष पर जन्मदिन की बधाई दी।