राजस्थान की प्रीति मीणा बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स

2370
  • मिसेज राजस्थान प्रीति मीणा बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स पहुंची जयपुर
    मिसेज राजस्थान-2019 के रजिस्ट्रेशन हुये ओपन
  • जयपुर 29 अक्टूबर। (nik)गौरतलब है कि मिसेज राजस्थान-2018 प्रीति मीणा ने राजस्थान का नाम रोशन करते हुये मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2018 का ताज राजस्थान के नाम कर लिया है।
    पूणे में आयोजित भव्य आयोजन में प्रीति मीणा ने 80 महिलाओ को पछाड कर यह टाईटल राजस्थान के नाम किया गौरतलब है कि प्रीति मीणा करौली जिले की रहने वाली है और दो जुडवा बच्चों की मां है।
    टाईटल जीतने के बाद पहली बार जयपुर आई प्रीति मीणा का जयपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ ।फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर नीमिशा मिश्रा ने बताया कि शादी-शुदा महिलाओ के लिये सबसे बडा मंच है।
    जनवरी में होने वाले मिसेज राजस्थान की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 30 अक्टूबर से शुरू होंगे,इस कि खास बात यह है कि इसमे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं हैं। नीमिशा मिश्रा ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के बाद, ऑडिशन राउण्ड के बाद ग्रुमिंग एक्सपर्ट मिसेज राजस्थान की महिलाओं को ट्रेंड करेगें। यह मंच उन महिलाओं के लिये है जो अपने अधूरे सपनो को पूरा नहीं कर पाई और अब विवाह के बाद अपने कैरियर को नई उडान देना चाहती हो, जिस प्रकार प्रीति मीणा ने दो जुडवा बच्चो के होते हुये भी मिसेज राजस्थान का ताज अपने नाम किया और अब मिसेज इंडिया यूनिवर्स के द्वारा इंडिया को वर्ल्ड मैप रिप्रेजेंट करेगीं।