प्रतापनगर थाने का हेड कांस्टेबल शोभाराम मीणा 10 हजार की रिश्वत लेते एसीबी के हत्थे चढ़ा, राजीनामा के बाद भी एक लाख की रिश्वत का बना रहा था दबाव,

994

जयपुर 3 जुलाई 2023।(निक क्राइम) आयुक्तालय पूर्व के अंतर्गत आने वाले प्रताप नगर थाने के हैड कॉन्स्टेबल को एंटी करप्शन ब्यूरो ने 10, हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की जयपुर नगर चतुर्थ इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत मिली थी उसके परिजनों के विरुद्ध मुकदमे में उसके भाई एवं माताजी को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में शोभाराम मीणा ₹10 हजार की रिश्वत मांग रहा था। जिस पर एसीबी जयपुर के उपमहानिरीक्षक रवि के सुपरविजन में अति. पुलिस अधीक्षक बलराम सिंह मीणा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया और पुलिस निरीक्षक रजनी मीणा द्वारा टीम ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए शोभाराम मीणा को ₹10000 की रिश्वत लेते हुए गिरफतार किया।

    गौरतलब है कि प्रकरण में राजीनामा होने के बाद भी आरोपी शोभाराम हेड कांस्टेबल रिश्वत राशि के लिए दबाव बनाए जा रहा था आरोपी से पूछताछ जारी है और उसके आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी है।