कांग्रेस के पूर्व पार्षद को जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप,,

46

जयपुर 18 नवंबर 2022।(निक क्राइम) जयपुर नगर निगम में कांग्रेस के पूर्व पार्षद एवं नगर निगम की लाइसेंस समिति के पूर्व चेयरमैन लक्ष्मणदास मौरानी को जान से जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

इस संबंध में लक्ष्मणदास मौरानी ने सदर थाने में नामजद आरोपित के खिलाफ परिवाद भी दर्ज कराया गया है। परिवाद दर्ज हुए एक महिने से ज्यादा समय हो गया लेकिन सदर थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने और अपनी जान बचाने की गुहार लगाते हुए पूर्व पार्षद ने गुरुवार को प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर अपनी पीड़ा बयां की है। लक्ष्मणदास मौरानी ने बताया कि वह मजदूर नगर के निवासी हैं और सामाजिक, व्यापारिक एवं राजनीतिक रूप से समाज में प्रतिष्ठित व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने करीब दस-बारह साल पहले अपने परिचित तीरथदास शिवनानी से चालीस लाख रुपए ब्याज पर उधर लिए थे। बाद में मौरानी ने उधार लिए सारे रुपए आरोपित तीरथदास को लौटा कर अपने चैक और कागजात वापस प्राप्त कर लिए थे। इसके बावजूद तीरथदास आए दिन उन्हें उधार दिए रुपए लौटाने के लिए परेशान कर रहा है।

*Open link for this news*

*Hamare channel ko subscribe Karen aur apni khabar samasya ke liye humse sampark Karen WhatsApp number 810706 8124 per*

    इसके साथ ही घर पर लडकों को भेजकर जान से मारने की धमकी दिलवा रहा है। तीरथदास यह जानते हुए कि उसकी कोई भी रूपयों की अदायगी शेष नहीं है, इसके बाद भी वह पूर्व में लिखत-पढ़त के दौरान दिए गए चैकों की फोटोप्रति दिखाकर लोगों से कह रहा है कि लक्ष्मणदास मौरानी उसके रुपए नही दे रहा है और मिथ्या कथन करते हुए उनकी सामाजिक, राजनैतिक व व्यापारिक मान-प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा रहा है।