काशवी एंटरप्राइजेज में मिक्सियों का पिरामिड बनाकर किया गया प्रोडक्ट अवेयरनेस कैम्पेन का शुभारंभ– महाराजा वाइटलाइन की 150 से अधिक मिक्सियों हुईं डिस्प्ले,

183

जयपुर 22 अक्टूबर ।(निक वाणिज्य) राजधानी जयपुर में शुक्रवार को प्रताप नगर स्थित काशवी एंटरप्राइजेज में वोल्टोज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रोडक्ट अवेयरनेस के उद्देश्य के साथ 150 से अधिक मिक्सियों को मिलाकर एक पिरामिड तैयार किया गया। इस पिरामिड श्रृंखला में महाराजा वाइटलाइन की अलग अलग मिक्सियों को उपयोग में लाकर प्रदर्शित किया गया।

काशवी एंटरप्राइजेज के ऑनर अनिल गौतम एवं वोल्टोज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि यह एक जागरूकता से जुड़ा हुआ कार्यक्रम है, जिसके माध्यम से हम सभी कंपनी व उसके प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी व अवेयरनेस फैलाने का काम कर रहे हैं। इस तरह की एक्टिविटी से लोगों का ब्रांड पर विश्वास बनता है और वह ब्रांड को और बेहतर तरीके से समझ पाते है।

    उन्होंने आगे बताया कि इस प्रकार की एक्टिविटीज का आयोजन समय समय पर आगे भी इसी क्रम में जारी रहेगा। इस कार्यक्रम के दौरान महाराजा वाइटलाइन के राजस्थान हेड रिछपाल पारीक एवं सात डेलिगेट्स भी इस एक्टिविटी में उपस्थित रहे।