जनता की समस्याओं को सुनना जनप्रतिनिधियों का नैतिक कर्तव्य – खाचरियावास,

61
    बनिपार्क में जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित,,
    जयपुर 18 सितंबर 2022।(निक विशेष) राज्य के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि जनता की विभिन्न समस्याओं को सुनना और उनका समाधान करना जन प्रतिनिधियों की मोरल ड्यूटी है। मंत्री प्रताप सिंह ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सिविल लाइन इलाके के बनिपार्क स्थित अक्षत अपार्टमेंट में आयोजित हुए जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम को चीफ गेस्ट के रूप में संबोधित किया।

    इस कार्यक्रम के संयोजक अक्षत अपार्टमेंट के अध्यक्ष माधव बिहारी खण्डेलवाल ने बताया कि कार्यक्रम के तहत वार्ड नम्बर 36 व 37 में जन समस्याओं के निवारण के लिए अक्षत अपार्टमेंट में एसएचओ बनीपार्क, नगर निगम आरओ, पीडब्लूडी, पीएचईडी, जेवीवीएनएल के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। इस जन सुनवाई कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में लोग अपनी जन समस्याओं को लेकर पहुंचे।

    *Open link for this news 🖕🏾*

    *हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें अपनी समस्या और खबर के लिए हमसे संपर्क जरुर करें व्हाट्सएप नंबर 8107068124 पर*

      /code> इस दौरान मंत्री प्रताप सिंह ने जनता की विभिन्न समस्या के निस्तारण के लिए अधिकारियों को सभा स्थल पर ही निर्देश दिए। इस दौरान मन्त्री के साथ ब्लाक अध्यक्ष एवं पार्षद मनोज मुदगल, समृद्धि अपार्टमेंट के मंत्री राजेंद्र प्रसाद तांबी, वार्ड-36 के अध्यक्ष अनिल खंडेलवाल, वार्ड-37 के अध्यक्ष दिनेश कूलवाल, आभा गुप्ता, उमेश अग्रवाल, सत्यवान तांबी, सी.पी. बढ़ाया, आर.एस. जैमिनी, मीना खंडेलवाल, रघुवीर सिंह भाटी, विपुल खंडेलवाल, गौरव अग्रवाल, मारू, जया, सुषमा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।