12 घंटे में मर्डर की वारदात का किया खुलासा, पुलिस थाना प्रताप नगर, जयपुर पूर्व की कार्यवाही, अभियुक्त रोहित धोबी गिरफ्तार,,

696

जयपुर 2 अगस्त 2022।(निक क्राइम) डीसीपी ईस्ट आरअजीव प्रचार ने बताया कि सेक्टर 26 प्रताप नगर जयपुर में फायरिंग कर किए गए मर्डर की वारदात पर पुलिस थाना प्रताप नगर ने एफ आई आर दर्ज कर उक्त वारदात को अंजाम देने वाले मुलजिमानों की धरपकड़ हेतु एवं घटना की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम गठित की गई।

दिनांक 2 अगस्त को परिवादी भरत लाल मीणा ने प्रताप नगर जयपुर थाने में रिपोर्ट दी कि मैं जगमोहन, राजमोहन और गोलू योगी उपरोक्त मकान में किराए से रहते हैं तथा हमारे साथ दो लोग यूपी के भी रहते हैं
रिंकू मीणा 10:00 बजे रूम पर रुकने के लिए आया । रिंकू ने कहा कि मैं खाना खाऊंगा गोलू उसके लिए खाना बनाने लगा 12:00 बजे अजय का फोन आया तो रिंकू अपने को 26 सेक्टर में होना बताया। अजय के साथ रोहित बॉबी भी आया।

    रिंकू और रोहित अलग कमरे में थे तभी गोली की आवाज आई और रिंकू दौड़ता हुआ बाहर आ गया और गिर गया ।रोहित धोबी के हाथ में पिस्टल थी जिसको लेकर वह भाग गया। दौराने अनुसंधान घटनास्थल की कार्यवाही की गई डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया ।
    थानाधिकारी भजनलाल पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में तुरंत टीम गठित कर रोहित धोबी की तलाशी के लिए रवाना कर दी। मुखबीरान से गोपनीय रूप से जानकारी प्राप्त कर तकनीकी आधार पर रोहित धोबी को ट्रेस आउट कर गिरफ्तार कर लिया। इस उक्त संपूर्ण कार्यवाही में कांस्टेबल शंकरलाल और बजरंग लाल की भूमिका अहम रही।