एलजी ने जयपुर में सबसे बेस्ट शॉप शुरू की ताकि अपने ग्राहकों को बेहतर ब्रांड अनुभव दिया जा सके,,

478

जयपुर, 3 मई 2022 ।(निक वाणिज्य) एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने ग्राहकों को बेहतरीन रिटेल खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए और भारतीय कंज्यूमर ड्यूरेबल इंडस्ट्री में विश्व स्तरीय मानक स्थापित करने के लिए जयपुर में अपनी नई बेस्ट शॉप का उद्घाटन किया है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपनी बेस्ट शॉप जयपुर में 104/9 मध्यम मार्ग (विजय पथ के पास) मान-सरोवर-302020 पर राधा निकुंंज इलेक्ट्रॉनिक्स के तौर पर खोली है। देश में रिटेल वातावरण की वर्तमान चुनौतीपूर्ण मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया, इस नई बेस्ट शॉप का उद्घाटन संजय चितकारा- सेल्स हेड- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया,और तरुण भारद्वाज-रीजनल बिजनेस हेड-हरियाणा और राजस्थान द्वारा किया गया।
एलजी बेस्ट शॉप का लक्ष्य आज के बेहतर और संवेदनशील बाजार में खरीदारी के अनुभव को बढ़ाना है, और यह नई बेस्ट शॉप एक घर की सभी डिजिटल जीवन शैली की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में काम करेगी।

एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मौजूदा महामारी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य और स्वच्छता मानकों को बनाए रखने में मदद करने के लिए भारत भर में अपनी बेस्ट शॉप्स के लिए दिशानिर्देश तैयार किए हैं। दिशानिर्देशों में कर्मचारियों द्वारा मास्क और हैंड सैनिटाइजऱ का अनिवार्य उपयोग के साथ-साथ उत्पाद और स्टोर की हर घंटे सफाई करना शामिल है ताकि सुरक्षित वातावरण बना रहे।
इस नई बेस्ट शॉप के उद्घाटन के मौके पर अपने संबोधन में श्री संजय चितकारा-सेल्स हेड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा कि ‘‘इस साल हम भारत में 25वीं वर्षगांठ मना रहे हैं, हम लाखों संतुष्ट उपभोक्ताओं के लिए सबसे पसंदीदा और भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक हैं। अपनी मजबूत और बेहतरीन उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश के अलावा ऐसे स्टोर बनाने का हमारा प्रयास रहा है जो न केवल बाकी सबसे पूरी तरह से अलग होगा, बल्कि एलजी ब्रांड के मूल्यों को भी प्रदर्शित करेगा। हमारी रिटेल रणनीति पारंपरिक इलेक्ट्रॉनिक्स बाजारों में मौजूद होने के बजाय हमारे ग्राहक होने की है। एलजी बेस्ट शॉप को अंतिम रिटेलिंग अनुभव के रूप में परिकल्पित किया गया है जो नवाचार, गुणवत्ता और उत्कृष्टता की अंतरराष्ट्रीय छवि के साथ तालमेल बिठाता है।

    एलजी बेस्ट शॉप कंपनी को अपने व्यापार भागीदारों के साथ एक नया कम्युनिकेशन चैनल प्रदान करेगी। यह कंपनी को मौजूदा ग्राहकों की जरूरतों के बारे में बेहतर जानकारी देगा और अधिक प्रभावी मार्केटिंग प्रचार की पेशकश करने के लिए सॉल्यूशंस और ऑफर्स को तैयार करने में मदद करेगा।’’


    *open link FOR this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    एलजी बेस्ट शॉप कॉन्सेप्ट की स्थापना एलजी की पहचान को साझा करने के लिए एक प्लेटफॉर्म बनाने के उद्देश्य से की गई थी। इसका उद्देश्य न केवल जोशीले खरीदार को आकर्षित करना था, बल्कि एलजी उत्पादों की पहचान को पेश करते हुए आउटलेट में इंटरएक्टिविटी का एक तत्व भी पेश करना था। शोरूम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि त्योहारों जैसे पीक सीजन में भी ग्राहक बेस्ट शॉप में आराम से खरीदारी कर सकें। समर्पित सर्विस हेल्प डेस्क जैसी कई मूल्य वर्धित सेवाएं (वैल्यू एडिड सर्विसेज) हैं, जो समग्र खरीदारी अनुभव को बढ़ाएंगी।