जयपुर में सजेगी स्वर कोकिला-2022 की शाम,,60 महिलाएं एक मंच पर आकर अपनी आवाज से करेंगी मोहित,,

77

12 जुलाई,जयपुर 2022।(निक सांस्कृतिक) गुलाबी नगरी में स्वर कोकीला-2022 की खूससूरत शाम सजाई जाएगी। इसके लिए जयपुर में महिलाओं को किचन और घर से बाहर लाकर उनकी आवाज को पहचान दिलाने का और उन्हें तनाव रहित रखने का प्रयास हर साल किया जाता है और इस साल भी 23 जुलाई को होटल सफारी प्राइम में प्रोग्राम आयोजित होगा।

ये सीजन-7 होगा, जिसमें सिंगिंग में रुचि रखने वाली महिलाएं एक मंच पर आएंगी। इस दौरान करीब 60 महिलाएं अपनी प्रतिभा दर्शाएंगी और कार्यक्रम लहरिया थीम पर होगा साथ ही स्वर कोकिला सदस्यों का फैशन शो आयोजित होगा। एवम नृत्य प्रस्तुति भी होंगी।
6 दिन की मिलेगी ट्रेनिंग:
स्वर कोकीला से पहले वर्सेटाइल सिंगर वीणा मोदानी महिलाओं को 6 दिन का प्रशिक्षण देंगी। बात की जाए अभी तक के सफर की तो अभी तक 800 महिलाओं को स्वर कोकिला मंच दे चुका है।

*Open link for this news*

*Subscribe & Share this*

    सभी को समान सम्मान, कोई विनर नहीं:
    स्वर कोकिला की अध्यक्ष निधि गोयल ने बताया, इस आयोजन में कोई विनर नहीं होता है। सभी को समान सम्मान दिया जाता है और सभी को मोटिवेट किया जाता है। ये समाज में सौहार्द लाने के लिए हमारा एक प्रयास है, जिससे महिलाएं एक मंच पर आए और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच जो इच्छाएं उन्होंने दबा रखी हैं, उनको फिर से जी ले। क्योंकि महिलाओं को सिंगिंग, डांसिंग और मॉडलिंग को शोक होता है, लेकिन वे फेमिली की जिम्मेदारियों के बीच उन्हें दबा लेती हैं।