सोशियल मीडिया टीम का विस्तार करेगी आम आदमी पार्टी, सोशियल मीडिया पर मजबूती से उठायेगी जनता की आवाज़ – देवेन्द्र कुमार यादव,

632

जयपुर 24 दिसम्बर 2021।(निक राजनितिक) आम आदमी पार्टी अब राजस्थान में भी अपनी गतिविधियों को तेजी प्रदान करने जा रही है । इसको ले कर सोशियल मीडिया टीम का विस्तार करने की योजना है !

आम आदमी पार्टी के सोशियल मीडिया कॉर्डिनेटर देवेन्द्र कुमार यादव।ने बताया कि आज की तारीख में सोशियल मीडिया आम आदमी की आवाज़ को उठाने का सशक्त माध्यम है ! आम आदमी पार्टी शुरू से ही इस माध्यम का उपयोग करते हुए आम आदमी की आवाज़ को उठाती रही है ! राजस्थान में भी सोशियल मीडिया के माध्यम से आम जन की आवाज़ को और भी ज्यादा सशक्त तरीके से उठाने की तैयारी की जा रही है ! इस हेतु पार्टी की सोशियल मीडिया टीम का विस्तार करते हुए पुनर्गठन किया जा रहा है ! यादव ने बताया कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, लचर क़ानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और चिकित्सा व्यवस्था को ले कर अनेक अभियान चलाये गए हैं ! इन अभियानों को बड़ी संख्या में जनता का समर्थन मिला है साथ ही बड़ी संख्या में जनता पार्टी के साथ सोशियल मीडिया के माध्यम से जुडी है !

    पार्टी के सोशियल मीडिया कॉर्डिनेटर देवेन्द्र कुमार यादव* के अनुसार नए साल में आम आदमी पार्टी नई सोशियल मीडिया टीम के साथ राजस्थान में जनता के सभी मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाने की तैयारी कर रही है ।