उदयपुर में घटित हत्याकांड का मुख्य आरोपी रियाज़ भाजपाई नेता है और उसके वरिष्ठ भाजपा नेताओं से पारिवारिक सम्बंध भी जगजाहिर हैं – मयंक त्यागी

255

*उदयपुर के आतंकी हमले के लिए राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार दोनों ही बराबर जिम्मेदार है- मयंक त्यागी*
*ये चाहें तो ऐसी घटनायें ना सिर्फ़ प्रदेश में बल्कि पूरे देश मैं रुक सकती है-मयंक त्यागी*
*दोनो ही पार्टियों ने आतंकी संगठनों को प्रोत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है-आम आदमी पार्टी*
*ये हत्याकांड नहीं, ये चुनावी राजनीतिक हत्या है - आम आदमी पार्टी*
*अभी तक भाजपा के शीर्ष नेताओ की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया - मयंक त्यागी*
*उदयपुर मैं पिछले 3 दशक से अपराधों मैं सक्रिये है गुलाब चंद कटारिया गैंग - मयंक त्यागी*
जयपुर 6 जुलाई 2022।(निक राजनीति) आम आदमी पार्टी की प्रेस वार्ता में मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी ने भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया पर तीखे प्रहार किये सौरभ चौधरी रहे साथ त्यागी ने पूछा जब
गुलाबचंद कटारिया:
1 बार सांसद
7 बार विधायक
पूर्व गृहमंत्री रहे
पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष
वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष है जब उनके तार हत्यारों से जुड़ रहे हैं तो केंद्र सरकार और राज्य सरकार उनकी जांच क्यों नहीं करवाती एनआईए के द्वारा।केंद्र सरकार अपने लोगो के गिरेबान में झांकने की ताकत कब दिखाएगी।क्यों हमेशा केंद्र सरकार और राज्य सरकार एक-दूसरे पर पल्ला झाड़ कर लोगों को गुमराह करती हैं।

*गहलोत सरकार एवं भाजपा इन सवालों का दें कि:-*

कन्हैयालाल के हत्यारे मोहम्मद रिजवान को भाजपा पार्टी से निष्कासित कब तक करेगी?

घड़ियाली आँसू बहाना बंद करे भाजपा
भाजपा को कोई हक नहीं है कि
वो गहलोत सरकार पर उंगली उठाए, पहले खुद के गिरेबान में जरूर झांके चोर चोर मोसेरा भाई है भाजपा और कोंग्रेस
राजनीति के लिये करा रहे है लोगों की हत्या अगर भाजपा सच में हिंदूवादी पार्टी है और इन हत्यारों का समर्थन नहीं करती तो गुलाब चंद कटारिया को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाए और जब तक इसकी इस मामले में जांच पूरी नहीं हो जाती गुलाबचंद कटारिया को पार्टी से निष्कासित नहीं करती है तो आप मान कर चलिए कि भाजपा इन हत्यारों को पाल रही है और ऐसे लोगों को संरक्षण देने वाली पार्टी भाजपा ही है
देश भाजपाई और कोंग्रेस की आपसी नफरत का शिकार बन रहा है, इनकी नफरत देश के अमन-चैन को निगल रही है। हालात ये है कि परसों जब सर्व हिंदू समाज ने जयपुर में प्रदर्शन किया और भाजपा नेता उसमें ज़बरदस्ती घुस रहे थे तो लोगों ने उनको देख कर दूरियाँ बना ली थी।
भाजपा की नियत को सब समझ रहे है जो पार्टी अपने राजनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिये बार-बार देश और प्रदेश में दंगे कराए, मासूम लोगों की हत्याएँ कराए और ऐसे ट्रेनिंग कैम्प चलाए जहां एसे हत्यारों को तैयार किया जा रहा हो उनको हम क्य कहेंगे?
जब श्री कन्हैया लाल जी ने संबंधित थाने में सुरक्षा की माँग की थी और उनकी माँग पर उनको 2 -3 दिनों के लिए सुरक्षा दी गयी थी तो क्यों, किसके कहने पर और किसके आदेश पर प्रदेश सरकार ने वो सुरक्षा वापस ले ली थी, इसका जवाब क्यूँ नही देती गहलोत सरकार ???
प्रदेश के गृह मंत्री जो प्रदेश के मुख्यमंत्री भी है वो अगर अपना अधिकतर समय दिल्ली दरबार में देगे तो हमारे प्रदेश की जनता की रक्षा कौन करेगा ?

    गहलोत किसी और को गृहमंत्री इसलिए नहीं बनाना चाहते क्यूँ कि उन्हें डर है कि कहीं गृहमंत्री किसी को बना दिया और वो उनके विरोधी ख़ेमे में शामिल हो कर उन्हें ही ना घेर ले। क्या गहलोत जी के पास उनकी पार्टी में एक भी ऐसा विधायक नहीं है जिसे वो गृह मंत्रालय का चार्ज दे सके
    जब तक उनकी सरकार और पार्टी में स्थिरता नहीं आ जाती फिर भले ही वो वापस अपना गृह मंत्रालय सम्भाल लें।प्रेस वार्ता में मौजूद आप नेता सौरव चौधरी ने बताया कि कल दिल्ली विधानसभा में सभी आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उदयपुर के मृतक कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि दी।