लिखने पढने के शौकीनों एवम जयपुरवासियों के लिए बेहतर अवसर, 99bookscart का बुक फेयर 12 जून तक,,

338

जयपुर 10 जून 2022।(निक साहित्य)लिखने पढने के शौकीनों के लिए जयपुर में बेहतर अवसर है । राजधानी जयपुर में चार दिवसीय बुक फेयर चल रहा है।
ये फेयर 12 जून शाम तक चलेगा। इस फेयर में बुक प्रेमी जाकर निशुल्क पढ सकते है और फिर पसंद आने पर खरीद भी सकते है। फेयर में दो लाख से भी अधिक बुक सजाई गई है। जयपुर के वैशाली नगर के चित्रकूट निजी होटल में ये फेयर सजाया गया है।

99 बुक कार्ट के को-फाउंडर महानतैश ने बताया कि 99 bookscart एक ऑनलाइन बुक स्टोर है। लेकिन जयपुर में ऑफ लाइन भी बुक्स प्रेमियों के लिए पुस्तक उपलब्ध करा रहे है। ताकि अच्छी और मनपसंद पुस्तकें पढ़ सके। 9 जून से 12 जून तक जयपुर में पुस्तक मेला लगाया गया है। बुक्स प्रेमियों के लिए बेहतर ऑफर भी इस दौरान दिए जा रहे है।

*Open link for this news*

*हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें अपनी खबर समस्या के लिए संपर्क करें व्हाट्सएप नंबर 81070 68124 पर*
,,99 में खरीदें कोई भी बुक,,

    फेयर में दो लाख के करीब पुस्तकें है। जिनमें बीस तरह की अलग अलग विषयों से संबंधित पुस्तकें है। सुबह नो बजे से 11 बजे तक पुस्तक खरीदनें वालों के लिए 99 रुपए कीमत रखी गई है। हालांकि इसके बाद तीन तरह के बॉक्स के हिसाब से पुस्तकें बेची जाएगी। जिसमें स्मॉल, मीडियम और लार्ज बॉक्स भरकर बुक्स प्रेमी पुस्तक खरीद सकते है। 99 रुपए में ग्राहक रोमांस, बिजनेस, थ्रिलर, बायोग्राफी, साइकोलॉजी और नॉन फिक्शन जैसे विषयों पर बुक्स है। फेयर में भारतीय लेखकों की बुक्स तो है ही,, साथ ही यूके, यूएस, मलेसिया, ऑस्ट्रेलिया से भी इम्पोर्ट की गई है,,फाउंडर महानतैश ने कहा कि हमारा उद्देश्य देश भर में मुफ्त पठन कार्यक्रम आयोजित करके छात्रों और पेशेवरों के बीच पढ़ने की आदतों को बढ़ावा देना है। वर्तमान में हमारे पास 2 लाख से अधिक ग्राहक हैं । हमारे पास स्टॉक में 1 मिलियन से अधिक पुस्तकें हैं। महानतैश ने बताया कि वो अगले 2 से 3 वर्षों में 120 से अधिक शहरों में फ्री रीडिंग इवेंट आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। वहीं भारत के दूरदराज के हिस्सों में 100 एक शेल्फ मुक्त पुस्तकालय स्थापित कर रहे हैं।