कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां के साथ सबके सामने की मारपीट …निर्भया ने करवाया गिरफ्तार,, समझना होगा, यह बुजुर्ग ही है हमारे जो संभाले हुए हैं दरकती दीवारों को…वरना बुजुर्गों की निशानी को संभाल कर कौन रखता है….सुनीता मीना,,

256

जयपुर 31 मई 2022।(निक क्राइम) यह सच्चाई है फिर भी बुजुर्गों की देखभाल नहीं हो रही है…अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं नोडल अधिकारी निर्भया स्क्वायड सुनीता मीना ने बताया कि #ऑपरेशन सेफर सिटी #सेफर स्ट्रीट के तहत सफर करते हुए सादा वर्दी में निर्भया स्क्वायड महिला कर्मी राजू एवं अंजू व्यास कॉलोनी शास्त्री नगर में पार्क में पहुंचे और वहां पर निगरानी रख रख रहे थे तो हमें एक बुजुर्ग महिला का कॉल आया उसने हमें बताया कि मेरा बेटा मेरे साथ मारपीट कर रहा है फिर हम मौके पर पहुंचे और देखा कि कॉलोनी वालों ने उस लड़के को पकड़ रखा था ।

हमने अपना परिचय दिया। पीसीआर बुलाई हमने और चेतक आईसी ने उस लड़के को समझाया तो वह उत्तेजित हो गया और कहने लगा कि आप कौन होते हो मेरी मां मैं चाहे कुछ भी करूं आप हमारे बीच में मत पडो..
मां रो रही थी …बेटा मारने को तैयार हो रहा था…. निर्भया ने तुरंत फिरोज पुत्र छुट्टन कुरैशी को गिरफ्तार करवाया

    अपील आप सभी से….
    अगर आपके आसपास कोई भी एकल बुजुर्ग रहता हो तो कृपया उसका रजिस्ट्रेशन संबल योजना के तहत पास के थाने एवं राजकोप ऐप पर कराएं ताकि जरूरत के समय उन्हें तुरंत मदद मिल सके..