आप ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन,, ‘राजस्थान में जनता के साथ मिल कर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार को मजबूर करेगी आप – विनय मिश्रा,,

519

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आप ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन, सार्वजनिक मंच से दो टूक कहने, प्रदेश की नौकरशाही को नसीहत देने और राज्य सरकार पर लगातार नैतिक दबाव बनाने पर दिया धन्यवाद’

जयपुर 26 अप्रैल 2022।(निक राजनीति) आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार घेरने की और एक कदम बढ़ाते हुए सोमवार को राज्यपाल महोदय को ज्ञापन दिया और मांग की कि वे सवेंधानिक अधिकार के तहत राज्य सरकार के खिलाफ कडा कदम उठाये !
आम आदमी पार्टी राजस्थान के चुनाव प्रभारी तथा द्वारका से विधायक विनय मिश्रा ने सोमवार को राज्यपाल महोदय से मुलाक़ात कर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार नैतिक दबाव बनाने के लिए किया ! साथ ही इस मुद्दे को पब्लिक में ले जाने के लिए महामहिम से समर्थन मांगने के साथ ही भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए राज्य सरकार पर लगातार नैतिक दबाव बनाने के लिए आग्रह किया !
ज्ञापन में चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने राज्यपाल महोदय को उनकी भ्रष्टाचार पर सार्वजनिक मंच से दो टूक सच्चाई बयां करने और राज्य सरकार को नसीहत देते हुए चिंता जताने पर धन्यवाद ज्ञापित किया ! ज्ञपन में मिश्र ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त है और राज्यपाल महोदय को और ज्यादा नैतिक दबाव बनाना चाहिए ! आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता में जायेगी ! पार्टी ने इस मुद्दे पर राज्यपाल महोदय से नैतिक समर्थ माँगा !
मिश्रा ने ज्ञापन में कहा कि महमहिम के नैतिक समर्थन और और राज्य सरकार पर महामहिम के दबाव के चलते आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश में भ्रष्टाचार पर कारगर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार को मजबूर करेगी ! मिश्रा ने उम्मीद जताई कि महमहिम के प्रयास से राजस्थान की जनता को भ्रष्टाचार की जकडन से मुक्ति मिलेगी और आम आदमी पार्टी इसका टूल साबित होगी !

ज्ञापन देने के पश्चात मीडिया से बात करते हुए मिश्रा ने कहा कि राज्यपाल महोदय ने ज्ञापन देने के बाद उनकी बात ध्यान पूर्व बात सुनी और आश्वस्त किया कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं और जो भी हो सकता है वह अवश्य करेंगे ! मिश्रा ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार अमरबेल की तरह फ़ैल रहा है ! हर विभाग में भ्रष्टाचार है ! भ्रष्टाचार कि हद तो यह है कि राज्य में व्यवसाय करना हो या जनता को कोई काम करना हो बिना भ्रष्टाचार कुछ भी संभव नहीं है ! अधिकारियों ने मासिक बंधी बांध ली है ! व्यापारियों को सरेआम धमकी दी जा रही है कि यदि उन्हें राज्य में व्यवसाय करना है तो मासिक बंधी दे अन्यथा व्यवसाय नहीं करने दिया जाएगा ! थानों में केस में नाम दर्ज करने की धमकी दे कर और केस में से नाम निकालने को ले कर रिश्वत ली जा रही है ! कोई ऐसा विभाग नहीं जिसमें भ्रष्टाचार ना हो या बिना रिश्वत काम हो जाए !

*open link FOR this NEWS*

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    विनय मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाते जुए कहा कि भ्रष्टाचार की गंगा ऊपर ने नीचे तक बह रही है और बिना ऊपरी संरक्षण के इस हद तक भ्रष्टाचार संभव ही नहीं है ! मिश्रा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो सरकार भ्रष्ट अधिकारियों पर लगाम लगाते हुए भ्रष्टाचार पर लगाम लगाए नहीं तो पार्टी इस मुद्दे पर सडको पर उतरेगी और जनता में जागरूकता पैदा करते हुए बड़ा आन्दोलन खडा करेगी !