जयपुर, जोधपुर, बीकानेर और सीकर में ऑफलाइन वितरण शुरू करने के साथ इंफीनिक्स ने राजस्थान में अपनी उपस्थिति मजबूत की ,, अपने कई लोकप्रिय डिवाइस जैसे स्मार्ट पांच ए, हॉट एलेवेन एस, नोट एलेवेन और जीरो फाइव जी की स्टोर पर ऑफलाइन बिक्री शुरू,,

564

जयपुर 31/03/2022।(निक वाणिज्य) ट्रांसियन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने राजस्थान में पहली बार ऑफलाइन वितरण की घोषणा की। कंपनी राजस्थान में तीन प्रमुख वितरकों-इंदिरा स्विच और जयपुर में श्री गोविंद एंटरप्राइजेज, जोधपुर में नेक्सस होल्डिंग्स और बीकानेर में एसजीपीएल के साथ साझेदारी करेगी। इंफीनिक्स के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए सभी भागीदार उत्साहित हैं और उनका मानना है कि राजस्थान के बाजार में इंफीनिक्स के उत्पादों के लिए बहुत बड़ा अवसर है। इंफीनिक्स अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले डिवाइस- स्मार्ट पांच ए, हॉट एलेवेन एस, नोट एलेवेन और जीरो फाइव जी वितरकों के साथ साझा करेगा।
इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, ‘‘इंफीनिक्स अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है और हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इंफीनिक्स स्मार्टफोन अब हमारे वितरण भागीदारों के माध्यम से राजस्थान में उपलब्ध होंगे। हमें अपने उपभोक्ताओं से मिले प्यार ने हमें इसे सीधे रिटेल स्टोर तक पहुंचाने के साथ ही और अधिक उत्साही और ऊर्जावान बना दिया है। हमारा लक्ष्य निरंतर और सतत विकास करना है, और उपभोक्ता की जरूरतों के अनुसार उत्पाद बनाना है। इंफीनिक्स की पेशकशों से परिचित होने के साथ ही अब उपभोक्ता और ज्यादा की उम्मीद करने लगे हैं – प्रत्येक इंफीनिक्स स्मार्टफोन के साथ, हमारा लक्ष्य उस विशिष्ट अनुभव को दोहराने का है जो हमने अब तक श्रेणी-में-प्रथम सुविधाओं के साथ दिया है, जिसे कई उपभोक्ता इंफीनिक्स से जोड़ते हैं और इन सुविधाओं को नए उत्पादों में होने की उम्मीद करते हैं। इसके अलावा, स्मार्टफोन श्रेणी में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में, हमारा लक्ष्य बेहद कम मूल्य पर प्रीमियम अनुभव प्रदान करना है।’’

ज़ीरो 5जी- इंफीनिक्स पोर्टफोलियो में जुड़ा सबसे हालिया स्मार्टफोन, ज़ीरो 5जी उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज है जो अच्छे प्रदर्शन के साथ भविष्य के लिए तैयार 5जी फोन खरीदना चाहते हैं। यह सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट मीडियाटेक डाइमेंशन 900 6ऐनएम् गेमिंग मास्टर प्रोसेसर और लाइटनिंग-फास्ट डुअल सिम फाइव जी के साथ आता है, जो सबसे तेज नेटवर्क पर सहज स्विच की अनुमति देता है। जीरो 5जी मेमफ्यूजन के जरिए अपने एक्सटेंडेड 13 जीबी रैम के जरिए यूजर्स को लैग-फ्री कंटेंट प्रदान करने का वादा करता है। 8जीबी/128जीबी वैरिएंट इंटरनल स्टोरेज से फाइव जीबी की एक्सटर्नल मेमोरी लेता है और कई ऐप्स के बीच बिना किसी दिक्कत के काम करने के लिए सहज रूप से मौजूदा रैम में जोड़ता है।
नोट एलेवेन- शक्तिशाली नया नोट एलेवेन 6.7” एफएचडी+ अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। फोन 5,000एमएएच की बैटरी में आता होता है और बॉक्स में 33ॅ चार्जर के साथ आता है।
मेडिएटेक हेलिओ जी88 द्वारा संचालित इसे 4/64 और 6/128 स्टोरेज के साथ डार-लिंक 2 गेम बूस्ट तकनीक के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी के लिए, डिवाइस में ड्यूड्रॉप नॉच में एक एलईडी फ्लाइट के साथ 16-मेगापिक्सल का कैमरा है।
हॉट एलेवेन एस- हॉट श्रृंखला में एक बड़े पैमाने पर अपग्रेड, हॉट एलेवेन एस एक रुफ़ास्टफॉरवर्ड डिवाइस है जो नवीनतम प्रोसेसर हेलिओ जी88 (12 एनएम् ) ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, मेडिएटेक हाइपर इंजन 2 गेमिंग तकनीक और बिलकुल नयी डार-लिंक गेम बूस्ट तकनीक द्वारा समर्थित है। उन्नत एक्सओएस 7.6 स्किन के साथ नवीनतम एंड्राइड एलेवेन पर काम करते हुए, डिवाइस अपने 6.78 ”डिस्प्ले के साथ एफएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 90हटर््ज़ रिफ्रेश रेट और 18 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ हैवी-ड्यूटी 5000एमएएच की बैटरी सपोर्ट के साथ आता है।

Open link for this NEWS

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

स्मार्ट 5ए- एक्सओएस 7.6 स्किन के साथ नवीनतम एंड्रॉइड एलेवेन द्वारा समर्थित, यह डिवाइस एक विशाल 5,000 एमएएच बैटरी क्षमता के साथ-साथ एक विशाल 6.52 एचडी + ड्रॉप नॉच डिस्प्ले, ट्रिपल एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 एमपी डुअल रियर कैमरा, एक 8 एमपी सेल्फी कैमरा के साथ अपनी श्रेणी में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ आता है। स्मार्टफोन उन्नत सुरक्षा के लिए फ़िंगरप्रिंट सेंसर / फेस अनलॉक जैसी उन्नत सुविधाओं से भी युक्त है।

राजस्थान में इंफीनिक्स के ‘राइड टू राजस्थान’ की शुरुआत

    इंफीनिक्स एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा आगे बढ़ने और अजेय होने के लिए जाना जाता है। ‘अबरुकनानहीं’ की भावना स्वाभाविक रूप से मोटरसाइकिलों की शानदार, लचीली और मजबूत स्थिति को स्पष्ट रूप से सभी के सामने रखती है और इसी भावना के सार को जीने के लिए इंफीनिक्स ने ‘राइड टू राजस्थान’ का आयोजन किया है। यह राइड गुरुग्राम से जयपुर से जोधपुर के लिए शुरू होगी और बीकानेर में समाप्त होगी। बाइकर्स हायाबुसा, ट्रायम्फ थंडरबर्ड स्टॉर्म, कावासाकी जैसी सुपरबाइक्स की सवारी करेंगे और 1500 किमी की दूरी तय करेंगे। इस राइड टू राजस्थान के माध्यम से, इंफीनिक्स अपने ब्रांड छवि को मजबूत करने का प्रयास कर रहा है जो युवा और साहसिक प्रतिनिधित्व का प्रतीक है। इस ऑन-ग्राउंड गतिविधि के साथ-साथ राइड की अनूठी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ, हम ऑफ़लाइन रिटेल मार्केट में अपने प्रवेश की घोषणा कर रहे हैं।