राजस्थानी कलाकारों से सजी मूवी सोशल मंडिया रिलीज # सोशल मीडिया की बखिया उधेड़ती है यह मूवी,,

268

जयपुर 15 मार्च।(निक मनोरंजन)यंग जनरेशन के जीवन का अहम हिस्सा बन चुके सोशल मीडिया की कमी और खूबी को बेहतरीन तरीके से तीन दोस्तों के माध्यम से सोशल मंडिया मूवी में दिखाया गया है। विवान फिल्म्स के बैनर तले बनी और राजस्थानी कलाकारों से सजी इस मूवी के डायरेक्टर, राइटर और लिरिक्स जयपुर के विवेक शर्मा और प्रोड्यूसर प्रियंक जैन है। सिंगर कुमार शानू, सूरज जगन, रविंद्र उपाध्याय, अमन राज और म्यूजिकल ग्रुप लास्ट सिंबल्स के मनमोहक गाने टी सीरीज पर रिलीज हो गए हैं। डायरेक्टर विवेक शर्मा ने विवान फिल्म्स का यूट्यूब चैनल लॉन्च करते हुए कहा कि अमेज़न प्राइम यूके और यूएस में यह फिल्म पहले ही लॉन्च हो चुकी है और वहां पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसे इंडिया में अमेज़न प्राइम पर मार्च के अंत में लांच किया जाएगा।

सोशल मीडिया को सोशल मंडिया बनाती तीन दोस्तों की कहानी

    सोशल मंडिया तीन दोस्तों की कहानी है, जिसमें इन तीनों द्वारा सोशल मीडिया का मिस यूज करते हुए प्रसिद्धि पाना और सरकार द्वारा टिक टॉक और सोशल मीडिया साइटों पर बेन लगाने के बाद इनके जीवन में आए बदलाव को दिखाया गया है।
    बॉलीवुड स्टार विकल्प मेहता ने इस मूवी में स्ट्रगल सिंगर अक्की का रोल प्ले किया है। इसके अलावा निशांत कुमार ने चमन और संदीप शर्मा ने संदीप बना का रोल प्ले कर आए किया। तीन दोस्तों की कहानी में बाल कलाकार विवान शर्मा ने अनाथ छोटू का एक भावुक रोल प्ले किया है। एक्ट्रेस त्रिशना सिंह, रुचिता शर्मा और जयश्री नागरीवाल ने भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है।मूवी का 1 घंटे 40 मिनट की अधिकतर भाग जयपुर और पुष्कर में शूट कर गया है।

    *ओपन लिंक फ़ॉर दिस NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*