गहलोत रहे कैबिनेट मंत्रियों के निशाने पर, कारण बना जेडीए, मंत्रियों ने लगाये आरोप, जेडीए कर रहा है मनमर्जी,, उधर पत्रकार भी हुए लामबंद, जेडीए बना “जर्नलिस्ट धमकाओ अथॉरिटी”,, की दी संज्ञा,, जल्द धमकी बाज जेडीए अफसर के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी,,

732

जयपुर 15 मार्च 2022।(निक यूडीएच) आपको याद हो वरिष्ठ पत्रकार सन्नी आत्रेय ने जेडीए की कारगुजारीयों को सार्वजनिक करने का मोर्चा खोल रखा है। मामला था हीरापुरा विस्तार 200 फीट बाईपास अजमेर रोड गणेश नगर बी प्लॉट नंबर 3 के अवैध निर्माण के संबंध में जब वहां के पड़ोसियों और बाशिंदों ने जीडीए के एक अधिकारी पर पैसे लेकर अवैध निर्माण करवाने की बात ऑन कैमरा,न्यू इंडिया खबर को दी ।

जिसके वर्जन के लिए एडिटर सन्नी आत्रेय मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी से इस बाबत उनका वर्जन लेने गए तो उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार के साथ बदसलूकी की और बौखलाहट में चिल्लाते हुए चेंबर से बाहर जाने को कहा।
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ ऐसे अभद्रता पूर्ण व्यवहार से खिन्न होकर वरिष्ठ पत्रकार ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को उसी समय लिखित में शिकायत प्रेषित कर दी।
उसके बाद जेडीए की परत दर परत खोलते हुए सन्नी आत्रेय ने शिकायत कर्ताओं की शिकायत के बावजूद धड़ल्ले से शहर में हो रहे अवैध निर्माण की खबरें सार्वजनिक की।

    इसी दौरान बगरू विधायक गंगा देवी ने भी जेडीसी और रघुवीर सैनी पर आरोप लगाते हुए जेडीए से हिसाब मांगा और 14 मार्च को कैबिनेट मंत्रियों के सामने जेडीए के अफसरों की हठधर्मिता को लेकर यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी शर्मिंदा होना पड़ा । लालचंद कटारिया, प्रताप सिंह खाचरियावास, परसादी लाल मीणा ने जेडीए पर आरोप लगाते हुए कहां की जेडीए अपनी मनमर्जी करता है ।
    जयपुर और कोटा के लिए आपने अलग नियम बना लिए हैं तो कम से कम बाकी राजस्थान को तो बख्श दो। ऐसे गंभीर आरोप लगे हैं इसका जिम्मेदार कौन ? हाल फिलहाल वर्तमान में जो जेडीए की कमान संभाल रहे हैं जेडीसी, मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन अधिकारी या कोई और,, हालांकि संबंधित मंत्री शांति धारीवाल ने बचाव करते हुए कहा कि जेडीए का काम बहुत बड़ा है,सबको संतुष्ट करना नामुमकिन,, मंत्री शांति धारीवाल अभी कुछ दिनों पहले दिए बयान के कारण भी विवादों में हैं । उन्होंने कहा था कि राजस्थान मर्दों का शहर है बलात्कार तो होते रहेंगे। बाद में मामला तूल पकड़ने पर उन्होंने माफी भी मांगी। अब पांच राज्यों मैं कांग्रेस की करारी हार के मद्देनजर मुख्यमंत्री गहलोत को ठोस कदम उठाते हुए सभी सरकारी महकमे के आला अधिकारियों को अपने काम को सही तरीके से अंजाम देने के लिए पाबंद करना चाहिये और पत्रकारों और शिकायतकर्ताओं व आम जन को हर सूरत में संतुष्ट करें ।
    आइए अब एक और अवैध निर्माण की नाश्ता आपके सामने रखते हैं,,,

    हीरापूरा विस्तार के नजदीक हीरा नगर में चल रहे अवैध निर्माण के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं और आशा करते हैं कि अब से जेडीए के अधिकारी मौका मुआयना करेंगे और अगर अवैध पाया जाता है निर्माण तो उसे ध्वस्त करने की कार्रवाई करें,,
    शिकायत कर्ता हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता खुर्शीद अहमद की शिकायत नीचे व अवैध निर्माण की तस्वीर,,

    अगली सीरीज में शहर में चल रहे हैं वह अवैध निर्माण जिन की शिकायतें फाइलों में दफन हो रहीं हैं,,

    इस newindia खबर की खबर को जरूर देखें जिस ने इतना तूल पकड़ा की केबिनेट मीटिंग में आपस में मंत्री उलझ पड़े,,
    क्या जेडीए के ऐसे अफसरों पर कार्रवाई होगी,

    जॉन 7, जयपुर प्राधिकरण के अधिकारी सुरेश यादव पर लगे रुपए लेकर अवैध निर्माण करवाने के आरोप,, 200 फीट बाईपास, अजमेर रोड, हीरापुरा विस्तार, गणेश नगर बी, प्लॉट नंबर 3 का है मामला,मुख्य नियंत्रक,प्रवर्तन रघुवीर सैनी से होंगे सीधे सवाल जल्द,,

    जॉन 7, जयपुर प्राधिकरण के अधिकारी सुरेश यादव पर लगे रुपए लेकर अवैध निर्माण करवाने के आरोप,, 200 फीट बाईपास, अजमेर रोड, हीरापुरा विस्तार, गणेश नगर बी, प्लॉट नंबर 3 का है मामला,मुख्य नियंत्रक,प्रवर्तन रघुवीर सैनी से होंगे सीधे सवाल जल्द,,

    लगभग 6 लाख सुधी पाठकों का आभार,,

    जेडीए सम्बंधी शिकायत के लिए सम्पर्क करें
    SUNNY ATREY EDITOR NEWINDIA KHABAR,STATE PRESIDENT PERIODICAL PRESS OF INDIA NATIONAL JOURNALIST ASSOCIATION,
    WHATSAPP NUMBER 8107068124,