आरएनजी फाउंडेशन द्वारा सात दिवसीय व्यक्तित्व, विकास और विकास प्लेसमेंट कार्यक्रम तैयारी जीत की प्रारंभ,,,,,

102

जयपुर 25 फरवरी 2022।(निक वाणिज्य)आरएनजी फाउंडेशन द्वारा सात दिवसीय व्यक्तित्व विकास और प्लेसमेंट कार्यक्रम ‘तैय्यारी जीत की‘ शुक्रवार, 25 फरवरी को पूरे देश से नए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए शुरू किया गया।
जिसमें देश भर के विशेषज्ञ कॉन्फिडेंस बिल्डिंग, नेटवर्किंग, इंटरव्यू प्रिपरेशन, आर्ट ऑफ पब्लिक स्पीकिंग जैसे विभिन्न विषयों पर सत्र लेंगे और नवोदित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को इस पेशे के विभिन्न क्षेत्रों से परिचित कराएंगे।

सत्र की शुरुआत सीए हिमांशु गोयल, चेयरपर्सन आरएनजी फाउंडेशन ने की, जिन्होंने ‘कॉन्फिडेंस बिल्डिंग एंड गोल सेटिंग‘ के बारे में बताया। परेश गुप्ता, संस्थापक और सीईओ जीसीईसी ने अपने अनुभव से पेशे में आने वाली चुनौतियों का सामना करते हुए आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।
सीए निपुण डागा, प्रेरक वक्ता ने टीम निर्माण, नेटवर्किंग और आत्मविश्वास निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने वाली मजेदार गतिविधियां शामिल करते हुए सत्र में मुख्य रूप से लक्ष्य निर्धारण और विजुअलाइजेशन का महत्व बताया।

    सीए अमित काबरा, ऑडिट पार्टनर अर्न्स्ट एंड यंग की उपस्थिति ने नवोदित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को लक्ष्य निर्धारण और बिग 4 या अन्य फर्म में इंटरव्यु को क्रैक करने के लिए तरकीबें साझा कीं। कुल मिलाकर, पहला दिन ज्ञानवर्धक, प्रेरणादायक एवं सकारात्मक रहा।