पत्रकार अचल दीप पर जानलेवा हमला, आदर्श नगर थाने में दर्ज हुई एफआईआर,, हमलावरों की हो तुरंत गिरफ्तारी, वरना बड़ा आन्दोलन :- सन्नी आत्रेय

229

जयपुर 19 फरवरी 2022।(निक क्राइम) जयपुर में पत्रकारों पर हो रहे जानलेवा हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं ।इसी क्रम में ताजा मामला बृहस्पतिवार की रात को देखने में आया है, जहां अपना सप्ताहिक पेपर चलाने वाले वरिष्ठ पत्रकार अचल दीप पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला हुआ है । उस समय अचल दीप अपने घर पर अपनी पत्नी में बच्चे के साथ थे।

अचल दीप ने बताया की उनका एक प्लॉट को लेकर विश्वास सोबती नाम के व्यक्ति से सिविल न्यायालय में वाद लंबित है पर विश्वास सोबती ने प्रितपाल के जरिये अचल दीप पर हमले की साजिश रच जान लेवा हमला करवाया। प्रितपाल के दोनों लड़के कोर्ट के निर्णय से पहले ही अचल दीप को जबरन मुकदमा वापस लेने का लगातार दबाव बनाते चले आ रहे थे । उनका कहना नहीं माना तो बृहस्पतिवार की रात को विश्वास सोबती के इशारे पर प्रितपाल ने अपने बेटों को साथ लेकर अचल दीप पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें बड़ी मुश्किल से अचल दीप के रिश्तेदारों के समय पर आ जाने की वजह से वह खुद की जान बचा पाए ।

    अब देखना यह है कि पत्रकारों की सुरक्षा का दम भरने वाली गहलोत सरकार कितनी जल्द से जल्द आरोपियों को उनके ठिकाने पर पहुंचाती है, तथा पत्रकार अचल दीप को भविष्य में इन बदमाशों से सुरक्षा मुहैया करवाती है।।

    *Open link FOR this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT ME FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    पीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने पत्रकार अचलदीप पर हुए जानलेवा हमले की कड़े शब्दों मे निन्दा करते हुए कहा की अगर जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आन्दोलन के जरिये थाने का घेराव किया जायेगा।