जनतंत्र की आवाज पर हमला वरिष्ठ पत्रकार गोपाल गुप्ता के कार्यालय पर हमला, विद्याधर नगर बजाज फाइनेंस एजेंट दिनेश शर्मा ने अपने साथियों के साथ किया हमला, पीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने घटना की कड़े शब्दोँ में निन्दा करते हुए कहा की यह नाकाबिले बर्दास्त है,,,

1210

जयपुर 10 जनवरी 2022।(निक क्राइम)रिजर्व बैंक की गाइडलाइंस को धता बताते हुए बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने हार्ड रिकवरी को अपना हथियार बनाया मात्र दो किस्त शेष होने के चलते एजेंट दिनेश शर्मा ने वरिष्ठ पत्रकार गोपाल गुप्ता के बेटे से बिना संबंधित थाने को सूचना दिए मोटरसाइकिल छीनकर बाड़े में जमा करा दी ।
जिसकी शिकायत करघनी थाने मैं गोपाल गुप्ता ने शिकायत दर्ज करा दी थी और अपने समाचार पत्र में इसकी खबर प्रकाशित की।

अब देखिए बजाज फाइनेंस लिमिटेड के एजेंट दिनेश शर्मा की गुंडागर्दी गाड़ी छीनने के बाद भी उसका मन नहीं भरा और समाचार प्रकाशित करने पर बेखौफ कानून अपने हाथ में लेते हुए वह जनतंत्र की आवाज के कार्यालय पहुंचकर वहां तोड़फोड़ कर दी ।


बजाज फाइनेंस का एजेंट दिनेश शर्मा जिसने की जनतंत्र की आवाज कार्यालय पर तोड़फोड़

जब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर ऐसे हमले करने से बाज नहीं आएंगे गुंडे तो फिर आमजन के साथ क्या होता होगा इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। गोपाल गुप्ता ने इस तोड़फोड़ की घटना को भी लिखित में करधनी थाना अधिकारी बी एल मीणा को दे दी है। यह जांच दादी के फाटक स्थित चौकी मैं कार्यरत मुकेश को दी है लेकिन अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं की। जनतंत्र की आवाज समाचार पत्र के कार्यालय में तोड़फोड़ का मुआवजा कौन देगा ? इस घटना के बाद से वरिष्ठ पत्रकार गोपाल गुप्ता खौफ में जी रहे हैं अपने परिवार के साथ इनकी मानसिक अशांति का जिम्मेदार कौन अब तक क्यों नहीं बीएल मीणा ने दिनेश शर्मा को गिरफ्तार किया ।

5 लाख 58 हज़ार से अधिक VIEWERS/READERS के विस्वास के लिये बहुत धन्यवाद

    अगर 7 दिन के अंदर उचित कार्यवाही नहीं होती है तो पत्रकार लामबंद होंगे और आला अफसरों तक जाएंगे।

    अपनी कोई भी समस्या हो हमसे संपर्क करें हमारे व्हाट्सएप नंबर 81070 68124