घाटगेट सट्टा: काले पर्दे के पीछे बदस्तूर जारी है काला खेल,, पहले सफेद, फ़िर पीला और अब काला पर्दा, हर पर्दे के पीछे के काले सच से रुबरु करवाता रहेगा NEW INDIA खबर, छावनी बना दिया है उस एरिये को,गुजरने वाले से पूछते हैं, घाट गेट बस स्टैंड पर कैसे, जैसे कि उनके बाप की जगह हो,सरकार ने एलॉट कर दी हो ? सबसे बड़ा सवाल सरकारी,बोर्ड की जमीन पर कोई पर्दा लगा कर अतिक्रमण कैसे कर सकता है ? अगली किस्त में उसी घाट गेट बस स्टैंड पर चल रही अवैध मैजिकों की कहानी,,

856

1…अफसोस आदर्श नगर थाना, ACP,Addl. DCP,DCP जयपुर ईस्ट क्यों हैं बेखबर ?

2…यह खाली जगह मात्र 1 घंटे का खेल क्योंकि पर्दा बदल दिया गया चल रहा है वही जुए सट्टे का खेल

जयपुर 16 दिसंबर 2021।(निक क्राइम) न्यू इंडिया खबर विगत 2 सालों से लगातार सामाजिक सरोकारों की खबरों को प्राथमिकता के साथ दिखा रहा है और खबर के जरिए समाज हित में उसे अंजाम तक पहुंचाने में ईमानदारी से प्रयास करता रहता है और रहेगा उसी संदर्भ में घाट गेट बस स्टैंड पर चल रहे अवैध जुए सट्टे और नशे के के कारोबार के बारे में लगातार आदर्श नगर थाने व।संबंधित पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराता रहा है।

इसी के मद्देनजर जयपुर आयुक्तालय पूर्व ने कुछ दिनों पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन सट्टेबाजों के हौसले इतने बुलंद हैं की कार्यवाही के दूसरे दिन से ही सट्टा फिर शुरू हो गया । नशेड़ीओ का अड्डा बनता जा रहा है घाट गेट बस अड्डा।