प्रथम दिवस केवालो पोलो और जम्बो फाइनेंस रही विजेता टीम* *केवालो ऐरिना पोलो टूर्नामेंट में पांच टीमों में रोमांचक मुकाबले का हुआ आगाज,

178

जयपुर 14 दिसंबर 2021।(निक खेल) जयपुर में केवालो ऐरिना पोलो टूर्नामेंट का आगाज सोमवार से हुआ। 13 दिसबंर से 19 दिसंबर तक आयोजित इस पोलो टूर्नामेंट में युवा एवं दिग्गज खिलाड़ियों का रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। केवालो राइडिंग एवं पोलो क्लब में आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट में प्रतिभावान एवं युवा पोलो खिलाड़ी शिरकत कर रहे है। प्रथम दिन दो मैच आयोजित हुए। उद्घाटन मैच में कृष्णा पॉलीवूड और जम्बो फाइनेंस के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। विजेता टीम जम्बो फाइनेंस की ओर से विशाल अजय सिंह ने 3 और सम्यक ने 5 गोल किये, जबकि कृष्णा पॉलीवूड की ओर से दिग्विजय डाबरिया ने 5 और डीपी सिंह ने 1 गोल किये। कृष्णा पॉलीवूड टीम में शामिल अन्य खिलाडियों में श्रवण सिंह एवं वेन्दित अग्रवाल थे। इसी प्रकार जम्बो फाइनेंस टीम के अन्य खिलाड़ियों में सुमेर देवल भी थे।

दूसरा मैच केवालो पोलो और 18 पोलो टीमों के बीच हुआ। केवालो पोलो टीम के खिलाडी विशाल सिंह, आर्यन चौधरी, प्रद्युम्न सिंह, दिव्यमान सिंह रहे,

वहीं 18 पोलो टीम के खिलाडी भानु प्रताप, महेंद्र सिंह, हेमंत कसाना रहे। दूसरे मैच के विजेता केवालो पोलो की ओर से विशाल ने 7 गोल, आर्यन ने 2 और दिव्यमान सिंह ने 2 गोल किये। 18 पोलो टीम की ओर से भानु प्रताप ने 3 और महेंद्र सिंह ने 4 गोल किये।

    उल्लेखनीय है कि केवालो राइडिंग एवं पोलो क्लब की दूसरी वर्षगांठ पर आयोजित इस टूर्नामेंट की पांच टीमें केवालो पोलो, 18 पोलो, कृष्णा पॉलीवूड, जम्बो फाइनेंस और जोजो ग्रुप भाग ले रही है।