करधनी थाना अधिकारी राजेश बाफना से सीधा सवाल, 3 दिन से शिकायत है आपके पास, बावजूद कार्यवाही करने के, मेले के दलाल का फोन आता है न्यू इंडिया खबर के पास, फिर एक पत्रकार का फोन आता है और वह कहता है कि इस मामले में रुचि नहीं लें,, न्यू इंडिया खबर को आईना दिखाने वाले पहले खुद आईना देख लें,,, राजेश बाफना यह बताएं कि शिकायत सिर्फ आपको दी थी तो उन दलालों तक मेरा नंबर कैसे पहुंचा,पढ़ें पूरी खबर,आखिर मामला है क्या,,,

1308

जयपुर 25 अगस्त 2021।(निक क्राइम) मामला है करगनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कालवाड रोड पर पावर हाउस के पास धडल्ले से चल रहा हैं मेला, सजे हुए हैं झूले, खतरे से अनभिज्ञ बच्चे और उनके माता-पिता,रिश्तेदार उठा रहे हैं मेले का लुत्फ सभी को पता है तीसरी लहर शीघ्र आने वाली है ।

उसके खतरे से केंद्र सरकार व राज्य सरकारें सभी चिंतित हैं और अपने अपने प्रयास कर रहे हैं क्योंकि इस लहर से खतरा खासकर बच्चों को है। न्यू इंडिया खबर ने मेले की शिकायत 3 दिन पहले दी थी बाकी मेला तो काफी दिनों से चल रहा है।

    क्या थानेदार साहब कुर्सी पर बैठकर ही ड्यूटी कर लेते हैं। उन्हें कोरोना गाइडलाइन्स के अन्तर्गत मेला,हाट पर पूर्णतया पाबन्दी हैं,का पता नहीं ?
    सनद रहे न्यू इंडिया खबर दलाल व पत्रकार के दोबारा फोन आने पर एफ आई आर दर्ज कराएगा। थाना अधिकारी का फैसला कमिश्नरेट के आला अधिकारियों पर ?