एक नाबालिग बेटी से किया बलात्कार व दूसरी बेटी को भी बनाना चाहता था हवस का शिकार ,,, 24 घण्टे में सौतेला पिता गिरफ्तार, तीन दिन में चार्जशीट कोर्ट में पेश,,

514

अलवर 27 जुलाई 2021।(निक क्राइम) थाना एनईबी पुलिस ने दो नाबालिग बहनो जिसमे बडी के साथ बलात्कार व छोटी के साथ बलात्कार के प्रयास के मामले में एफआईआर दर्ज होने के 24 घन्टो के अन्दर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही तीन दिन में ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी पेश कर दी। गिरफ्तार मुलजिम सुनिल कुमार पुत्र तोता राम जाटव (30) मूलतः चोरोटी पहाड हाल देसुला खोड थाना उधोग नगर जिला अलवर का रहने वाला है।
एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 22 जुलाई की देर शाम विधिक सेवा प्राधिकरण अलवर से सौतेले पिता द्वारा दो नाबालिग से दुष्कर्म व दुष्कर्म के प्रयास का परिवाद प्राप्त हुआ था। जिसमे दूसरे दिन 23 जुलाई को परिवाद मे अंकित तथ्यो की जांच की गई। जाँच मे तथ्य सही पाये जाने पर थाना एनईबी पुलिस द्वारा 23 जुलाई को ही एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ किया गया। घटना को गम्भीरता से लेते हुये एएसपी सरिता सिंह एवं सीओ उत्तर विकास सांगवान के सुपरविजन मे एनईबी थानाधिकारी रविन्द्र सिंह कविया के नेतृत्व मे दो टीमो का गठन किया गया।

एक टीम आरोपी सौतेला पिता की तलाश व दूसरी टीम पीडित बहनो के मेडिकल, 164 सीआरपीसी के बयान व साक्ष्य संकलन मे लग गई। जिसके परिणाम स्वरुप एफआईआर दर्ज होने के 24 घन्टे में आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार किया गया व एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन में आरोपी के खिलाफ अनुसंधान पुर्ण कर चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी गई।