फॉरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2021 के दूसरे दिन मिस व मिसेज केटेगरी की स्टेट लेवल विनर्स की हुई क्राउनिंग — अलग अलग राज्यों से आईं 100 स्टेट विनर्स ने टोटल 6 सीक्वेंस में शोकेस किया टैलेंट,

600

Jaipur 19 dec.2021।(निक फैशन)राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से आयोजित हो रहे हिन्दुतान के सबसे बड़े चार दिवसीय ब्यूटी पेजेंट, फैशन वीक व अवॉर्ड शो “फॉरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2021” के दूसरे दिन देश के विभिन्न राज्यों से आईं स्टेट विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया।

आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि दूसरे दिन 100 स्टेट विनर्स की क्राउनिंग की गई है। मिसेज केटेगरी की 25 से 35 और 36 से 50 ऐज ग्रुप की विनर्स ने आज पार्टिसिपेट व परफॉर्म किया है। विनर्स ने टोटल 6 फैशन सीक्वेंस में डिज़ाइनर कलेक्शन प्रेजेंट किया है। इसके साथ ही विनर्स ने डिज़ाइनर ड्रेसेज में रैंप वॉक कर अपने टैलेंट व खूबसूरती को भी सबके सामने शोकेस किया। कल नेशनल लेवल की विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद आखिरी दिन 20 दिसंबर को अवॉर्ड शो के दौरान 250 से अधिक लोगों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।

    उन्होंने आगे बताया कि यह चार दिन का मेगा फैशन इवेंट है। जिसमें पहली बार किसी मंच पर 300 मॉडल्स की क्राउनिंग व 250 अवार्डीज को एक साथ सम्मानित किया जा रहा है। इस पूरे कार्यक्रम में मॉडल्स की क्राउनिंग को तीन कैटेगरीज में बाँटा गया है, जिसमें सिटी, स्टेट व नेशनल विनर्स शामिल हैं।

    Open link FOR this NEWS

    SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124