जनता से जुड़ाव के साथ, लोगों को योजनाओं का लाभ भी पहुंचाएं : डॉ. सीपी जोशी

264

जयपुर 20 जुलाई 2021।() राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी ने राजस्थान लोक सेवा आयोग से राज्य प्रशासनिक सेवा में चयनित युवाओं का आव्हान किया कि वे जनता से जुड़ाव रखें और लोकतंत्र के लिए निष्ठा से कार्य करें। डॉ जोशी ने नव चयनित अधिकारियों से कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उस व्यक्ति तक पहुंचाना आवश्यक है जो उन योजनाओं का वास्तविक हकदार होता है और जिन्हें योजनाओं का लाभ आवश्यक रूप से मिलना चाहिए। यह राज्य सेवा के अधिकारियों का कर्तव्य है ।
मंगलवार को यहां विधानसभा में अध्यक्ष डॉक्टर सी पी जोशी राजसमंद जिला प्रशासन के सहयोग से डॉ दिनेश राय सापेला एसीईओ जिला परिषद राजसमन्द द्वारा संचालित विजयी भवः योजना के तहत प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी से राज्य सेवा में सफल हुए युवक-युवतियों को संबोधित कर रहे थे।

डॉ जोशी ने विजई भव से जुड़े सभी 40 अभ्यर्थियों को बधाई और शुभकामनाएं दी डॉ जोशी ने नव चयनित अधिकारियों को संस्था की ओर से प्रमाण पत्र स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया। इस मौके पर राजसमंद जिला कलेक्टर श्री अरविंद पोसवाल ने बताया की राजसमंद में लिखित प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल अभ्यर्थियों को साक्षात्कार की ऑफलाइन और ऑनलाइन तैयारी करवाई गई इसके तहत 40 अभ्यर्थी सफल हुए।
डॉ जोशी ने इस संस्था से जुड़े श्री दिनेश राय और श्री नानालाल सालवी की इस पुनीत कार्य के लिए सराहना की कार्यक्रम में नव चयनित अधिकारियों चंदा कुंवर गोहिल नेहा रावऔर मीर कवर ने अपने अनुभव बताएं।

    4 लाख 41 हजर से अधिक पाठक/व्यूवर्स

    हमसे जुड़ने के लिए संपर्क करें
    Mob.8302118183
    WHATSAPP 8107068124