गुलाल सीजन 4 का भव्य व रंगारंग आयोजन,,,

142

जयपुर 22 मार्च 2021।(निक सामाजिक) महिला सशक्तिकरण को लेकर लंबे समय से कार्यरत सक्षम संस्थान टीम ने “गुलाल : महिला सशक्तिकरण व होली उत्सव” का आयोजन जयपुर स्थित आई एच एम सी एस कैंपस मानसरोवर मे किया गया।
इस कार्यक्रम में 140 से भी ज्यादा महिलाओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जयपुर शहर(ग्रेटर) मेयर सौम्या गूजर व विशिष्ठ अतिथि वार्ड 52 की पार्षद पूनम शर्मा, राजनीतिज्ञ कविता मलिक रही।
विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों व रैंप वॉक के माध्यम से एक सर्वोत्तम प्रस्तुति देने वाली महिला को प्रतिवर्ष गुलाल क्वीन का टाइटल दिया जाता है। इस बार यह टाइटल सुमन कौशल ने जीता।
कार्यक्रम आयोजक ईवादीप सक्सेना ने बताया कि घर परिवार की जिम्मेदारियों में से एक आम ग्रहणी का बहार निकलना मुश्किल होता है ऐसे में कुछ पल खुद के लिए निकलना प्रशंसनीय है।
आज के गुलाल क्वीन के टाइटल का जजमेंट महिमा यादव , मिसेज इंडिया ग्लैम आइकॉन ने करा । उन्होंने बताया कि जजमेंट बहुत ही मुश्किल था क्योंकि सभी लगभग परफेक्ट ही थे, ऐसे में एक का चुनाव उनके लिए भी चुनौती पूर्ण रहा।

आयोजन टीम से भार्गवी,सुमन व नीता ने बताया कि कार्यक्रम में सभी ने बहुत एन्जॉय किया , मुख्य अतिथि आर डी फाइनेंस से राज कंवर राठौड़,शिक्षा विद नीलिमा खोवाल, दूरदर्शन से उषा रस्तोगी आदि रहे । कार्यक्रम में विभिन्न टाइटल्स भी दिए गए मिसेज बीयूटीफुल , मिसेज कॉंफिडेंट , मिसेज सिम्पलीसिटी, ग्रेसफुल वॉक, बीयूटीफुल स्माइल ,कूल डूड आदि ,जो प्रमुख रूप से संजोगिता, मानव, टीना, अनिता , सुनीता शर्मा , रश्मि आदि ने जीते । एंकर अप्लव व विशेष रूप से भारतीय संस्कृति पर रोशनी डाली तथा स्टेप बेयोंग बॉर्डर से हास्मिक घलीच्यां व अनिता सक्सेना ने सभी का आभार जताया।