फिट योग की तरफ से 26 जनवरी को जयपुर में फिट इंडिया साइक्लोथान का आयोजन किया जायेगा,,

276

जयपुर 21 जनवरी 2021।(निक खेल) फिट योग के डायरेक्टर अरविंद सिंह ने बताया कि कोविड का प्रभाव कम होने के बाद अपने आप को फिट रखने के लिये साईकलिंग और अन्य फिटनेस गतिविधियों को बढावा देने के लिए यह कार्यक्रम किया जा रहा है। 26 जनवरी को सुबह 6.30 बजे स्टेच्यू सर्कल से परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास इस साइक्लोथान को मुख्य अतिथि के रूप मे हरी झंडी दिखाएंगे। योगाचार्य धाकाराम सपकोटा, अपैक्स यूनिवर्सिटी के चैयरमेन डा. रवि जूनिवाल, निगम हैरिटेज पार्षद उत्तम शर्मा,सामाजिक कार्यकर्ता सवेरा टांक, जयपुर कोटियार शो के डाइरेक्ट गौरव गौड विशिष्ठ अतिथी होगे।
आयोजक मंडल के प्रमुख मीडिया और फ़ैशन एक्सपर्ट डा,मौलिक शाह, एलिगट आई प्रोडेक्शन के डायरेक्टर श्री जैन, जर्नलिस्ट एसोसिएशन राजस्थान जार अध्यक्ष राकेश शर्मा,महासचिव संजय सैनी, एन एस पब्लिसिटी के श्री जे. डी. माहेश्वरी, ब्लट के डायरेक्टर यशिल पंडेल का इस कार्यक्रम के आयोजन मे दिये गये विशिष्ठ सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। बरसों से साइक्लिंग और फिटनेस को बढावा देनें वाले दस विशिष्ठ नागरिकों का ट्राफी देकर सम्मान किया जायेगा।

जयपुर शहर की बीस जानीमानी मॉडल्स एवं अभिनेत्रियों का इस कार्यक्रम को बढावा देने के लिए सम्मानित किया जायेगा। प्रसिद्व रॉक सिंगर राहुल रंजन इस कार्यक्रम में लाइव पर्फोरमेंस देगे। सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट ओर एक एक ट्राफी दी जायेगी। इस ट्राफी को अपेक्स स्कूल ऑफ डिजाईन के विद्यार्थीयों ने विशिष्ठ रूप से डिजाइन किया हैं।
साइक्लोथान स्टेच्यू सर्किल से रवाना होकर जवाहर सर्किल तक जायगी ओर वहाँ से वापस स्टेच्यू सर्किल पर आकर समाप्त होगी। रास्ते में सभी प्रतिभागियों की सहायता के लिये मेडिकल सुविधाएं ओर मार्गदर्शन के लिये अलग अलग टीमें रहेंगी।