कैंसर जागरूकता के लिए सभी को जोड़ना होगा: अनिला कोठारी, स्टूडेंट के लिए आयोजित की जा रही है पेंटिंग प्रतियोगिता,,

1455

ऑल इंडिया लेवल पर आयोजित होगा ऑन लाइन पेंटिंग कॉम्पिटिशन

जयपुर17 अप्रैल2019।(निक मेडिकल) कैंसर जागरूकता सहित अन्य सामाजिक मुददों के बारे में बाल और युवा कलाकारों को जागरूक करने के उदेष्य से भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की ओर से ऑन लाइन पेटिंग कॉम्पिटिशन ”पर्सेपशन” का आयोजन कर रहा है।
चिकित्सालय यह कॉम्पिटिशन ,निकी हिंगड आर्ट फाउंडेषन, काउंसिल फॉर फेयर बिजनेस प्रैक्टिसेज और रोटरी क्लब ऑफ मुम्बई मिडसिटी के साथ जुडकर कर रहा है।
5 से 17 साल के स्कूल स्टूडेंटस के लिए आयोजित होने वाले इस कॉम्पिटिशन में शामिल होने के लिए स्टूडेंटस को 7 मई तक अपनी बनाई पेंटिंग की फोटो भेजनी होगी।

पेटिंग कॉम्पिटिशन में स्टूडेंट के लिए चार थीम ”द राइट टू हैल्दी लाइफ-कैंसर अवेयरनेस”, ”माए वर्ल्ड”, ”सेव वाटर” और ”सरीलिस्टिक वर्ल्ड” रखी गई है।
कॉम्पिटिशन चार अलग-अलग एज कैटेगरी में (5 से 7, 8 से 10, 11 से 13 और 14 से 17 वर्ष) आयोजित होगा। स्टूडेंटस चारों थीम में से किसी एक या सभी पर बनाई अपनी एक-एक पेंटिंग की फोटो भेजकर कॉम्पिटिशन में हिस्सा लें सकते है। कॉम्पिटिषन से जुडे दिषा-निर्देश स्टूडेंटस निकी हिंगड आर्ट फाउंडेशन के फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं।

चिकित्सालय की वरिष्ठ उपाध्यक्षा अनिला कोठारी ने बताया कि स्कूल स्टूडेंटस को कैंसर जागरूकता जैंसे अन्य सामाजिक मुददों के बारे मे जोडने के लिए इस कॉम्पिटिशन का आयोजन किया जा रहा है।
निकी हिंगड आर्ट फाउंडेशन की फाउंडर डायरेक्टर निकी हिंगड ने बताया कि कॉम्पिटिशन का परिणाम 15 मई को घोषित किया जाएगा।