डी. सी.पी. यातायात,राहुल प्रकाश पर हुए हमले पर भाजपा कड़ी निंदा करती है:सतीश पूनियां, पुलिस का इकबाल खत्म,अपराधियों के होंसले के बुलन्द

530

पुलिस अधिकारी पर हमला गम्भीर घटना : सतीश पूनियां
****************************************
**************************************

जयपुर, 04 जून 2019।(निक राजनीतिक) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक सतीश पूनियां ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि बैखोफ अपराधी पुलिस के बड़े अधिकारियों पर भी हमला करने से नहीं चुक रहे है।

पूनियां ने कहा कि वैशाली नगर में डी.सी.पी ट्रेफिक राहुल प्रकाश को बदमाशों ने जान से मारने का प्रयास किया। राजधानी जयपुर में ही अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वो खुलेआम बैखोफ होकर पुलिस अधिकारियों पर भी जानलेवा हमला कर रहे है। इससे साफ है कि अपराधियों के मन से पुलिस का डर निकल चुका है। सरकार के अपराधियों के प्रति लचर रूख के कारण जिस तरीके से अपराधी खौफनाक और घिनौने अपराधों को अंजाम दे रहे है उससे प्रदेश की जनता में भय व्याप्त है।

पूनियां ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जब से सत्ता में आई है तब से अप्रत्याशित रूप से अपराधों में बढ़ोतरी हुई है। खुद मुख्यमंत्री के पास गृह मंत्रालय होने के बावजूद प्रदेश में कानून व्यवस्था की इतनी बूरी स्थिति है।

पूनियां ने कहा कि पिछले दिनों धौलपुर में पुलिस अधीक्षक पर बजरी माफियाओं ने गोली चला दी, उसके दूसरे दिन हीं वहीं पर एक काँस्टेबल को गोली मार दी और धौलपुर में ही थाने के सामने पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों ने एक युवक को लाठी व सरियों से पीट-पीटकर मार ड़ाला था। यह घटनायें बताती है कि अपराधियों के हौंसले प्रदेश में किस कदर बुलंद है। पुलिस का मनोबल कमजोर है और सरकार की तरफ से अपराध रोकने की दिशा में कोई सकारात्मक प्रयास नहीं किये जा रहे है।

पूनियां ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में बैठे जिम्मेदार लोगों ने कानून व्यवस्था जैसे गम्भीर मसले को भी जिस तरीके से नजरअंदाज किया है उससे प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।