सूबे के नये चिकित्सा मंत्री, अपने कोरोना स्वास्थ्य विभाग को भी देखे,गन्दगी का ढेर,,,, कैसे जीतेगें जंग, अभी तो Newindia खबर ने सिर्फ गाड़ी पार्क की है, अंदर का हाल बेहाल जल्द होगा आप सबके सामने,,,

632

जयपुर 12 जनवरी 2022।(निक विशेष) जयपुर शहर के स्वास्थ्य भवन का नजारा, जिसकी जिम्मेदारी है प्रदेश में स्वास्थ्य संबंधी सभी समस्याओं को दूर करना और सुचारु करना।अभी हाल फिलहाल में जो कोरोना व ओमीक्रोन जैसी विकट समस्याएं है हमारे सामने,उनसे निपटारे के लिए कार्य करना।

लेकिन जब स्वास्थ्य भवन का नजारा आप देखेंगे तो आप चकित हो जाएंगे। पार्किंग के पीछे गंदगी का ढेर पड़ा हुआ है कितने दिनों से पड़ा है इसका अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं।कोई धणी धोरी नहीं है स्वास्थ्य भवन का।

    चिकित्सा मंत्री, चिकित्सा अधिकारी और हजारों का स्टाफ बैठता है दूर-दूर से लोग यहां पर आते हैं। स्वास्थ्य भवन अपने भवन की सफाई नहीं कर सकता तो कैसे उम्मीद की जा सकती है कि वह प्रदेश में अपने दायित्वों का निर्वहन कर पा रहा होगा।
    इसी के पीछे कैंटीन है जहां से अंदर विभाग तक कोई शौचालय की व्यवस्था नहीं है । वहां पर इलेक्ट्रिक एईएन का केबिन भी है वहां भी जो लोग आते हैं वह बाथरूम के लिए परेशान रहते हैं।

    देखीये आज 12 जनवरी 2022 का स्वास्थ्य भवन का वीडियो,,

    *open link for this news*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*