“गुस्ताख़ इश्क़” पर चर्चा ,1जून की शाम

615

*एक शाम ‘गुस्ताख़ इश्क़’ के नाम का आयोजन शनिवार को* ,,,,,,,,
-इरा टाक की ऑडियो बुक पर होगी चर्चा,,,,,,,

जयपुर 30 मई20109।(निक सांस्कृतिक) देश की अग्रणी साहित्यिक संस्था कलमकार मंच और स्वीडिश ऑडियो कंपनी स्टोरीटेल की ओर से शनिवार, एक जून को सांय पाँच बजे पिंकसिटी प्रेस क्लब स्थित मीडिया सेन्टर में एक शाम ‘गुस्ताख़ इश्क़’ के नाम से आयोजित होने वाले कार्यक्रम में युवा लेखिका इरा टाक लिखित हिंदी में ओरिजिनल ऑडियो बुक ‘गुस्ताख़ इश्क़’ पर लेखिका तसनीम खान चर्चा करेंगी।
कलमकार मंच के राष्ट्रीय संयोजक निशांत मिश्रा ने बताया कि अवीन्द्र मान द्वारा संचालित आयोजन में वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार ईशमधु तलवार का उद्घाटन उद्बोधन होगा।
मिश्रा ने बताया कि स्टोरीटेल पर उपलब्ध करीब अस्सी हजार शब्दों से रचे गये इस उपन्यास (ऑडियो बुक) को आवाज़ दी है बिग बॉस फेम विजय विक्रम सिंह और नेहा गार्गवा ने। ये ऑडियो बुक युवाओं में बहुत लोकप्रिय हो रही है। ‘गुस्ताख़ इश्क़’ 35 साल की मिताली बैनर्जी और 56 साल के रोनित पटेल की अनोखी प्रेम कहानी है।
इरा टाक ने इससे पहले स्टोरीटेल के लिए एक और कहानी ‘पटरी पर इश्क़’ भी लिखी थी, जो बहुत पसंद की गई। अभी वो स्टोरीटेल के लिए एक थ्रिलर लिख रही हैं। साथ ही अभी इरा बॉलीवुड में भी एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रही ।