कांग्रेस का अर्थ,,लूट और झूठ;-प्रकाश जावड़ेकर

576

सत्ता में आते ही घोटाले करती है कांग्रेस: प्रकाश जावड़ेकर
****************************************
दमदार नेतृत्व और सुरक्षित भारत के लिए
जनता चुन रही है भाजपा कोः प्रकाश जावड़ेकर
**************************************

जयपुर, 12 अप्रैल 2019।(निक राजनीतिक) केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का अर्थ लूट और झूठ है। कांग्रेस के राजस्थान और मध्य प्रदेश में सŸाा में आते ही घोटाले करने शुरू कर दिये। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के अतिविश्वसनीय दो ओएसडी आर.के. मिगलानी, प्रवीण कक्कड़ सहित प्रतीक जोशी, एल.सी. चलानी एवं हिमांशु शर्मा के पास से करोड़ों रूपये जिस प्रकार से बरामद हुए है, जो कि लूट-खसोट की मानसिकता को दर्शाता है।

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ट्राँसपोर्ट, एक्ससाईज, पोषण-आहार, खनन, सार्वजनिक निर्माण विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग सहित अनेक विभागों से पैसा ऐंठना शुरू कर दिया। डायरी में 280 करोड़ के हिसाब की चर्चा है तथा 20 करोड़ रूपये कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय भी पहुँचे हैं, इस तथ्य पर भी कांग्रेस पार्टी को स्पष्टीकरण देना चाहिए। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि इतना पैसा कहां, कैसे, किसके माध्यम से और किसके लिए इकट्ठा किया गया था।

जावड़ेकर ने कहा कि लोग भाजपा को ‘‘दमदार नेतृत्व’’, ‘‘भारत की सुरक्षा’’ तथा ‘‘सबका साथ-सबका विकास’’ के लिए वोट दे रहे है। पूरे देश में लोग खुलकर मोदी जी का समर्थन कर रहे है