मेरे दोनों कंधे मजबूत,सम्भाल सकता हूँ दोनों जिम्मेदारियां:सचिन पायलट,, 5साल पूरे करने पर मीडिया से हुए रूबरू

631

प्रदेश अध्यक्ष के रूप में
सचिन पायलट के रहे उपलब्धि भरे 5 साल
जयपुर 21 जनवरी2019।(NIK political) उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट,प्रदेशाध्यक्ष के रूप में 5 साल पूरे होने पर मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान सचिन ने कहा कि शुरू में पदभार संभालने के साथ आज 5 साल बाद कि स्थितियों में बहुत फर्क है,,आज मैं प्रदेशाध्यक्ष के साथ उपमुख्यमंत्री भी हैं,थोड़ी मुस्कान के साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे दोनों कंधे बहुत मजबूत हैं ,,इसलिए यह दोनों जिम्मेदारियां बखूबी निभा सकता हूँ,पर आगे पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का निर्णय हमेशा सर्वोपरि रहेगा ।
सचिन ने पत्रकारों को बताया कि लोकसभा चुनावों की तैयारी जोरों शोरों से शुरू हो गयी है,सबसे पहले जिले व ब्लॉक स्तर पर रिक्त सभी पद भरे जा रहे हैं,सम्भवतः मार्च महीने में लोकसभा चुनावों की घोषणा हो जाएगी ,आगे इस बाबत जानकारियां समय समय पर आप सबको दे दी जाएंगी ।
आगे उन्होंने बताया कि भाजपा ने जाते जाते सिर्फ शिलान्यास करने में कोई कसर नहीं छोड़ी ,जनता को धोखे में रख इन भाटों के शिलान्यास का कोई बजट वित्त विभाग से अनुमोदित नहीँ करवाया । मनरेगा के बारे में बताते हुए कहा कि मनरेगा में काम व बजट बढ़ाया जाएगा और 100 दिन काम करने वाले को पुरष्कृत भी किया जाएगा ।
सचिन पायलट ने बागियों को मनाने से फिलहाल इनकार कर दिया तथा बेरोगारी भत्ते की फॉर्मेलिटीज भी कम करने की ओर विचार किया गया है ।
किसान कर्ज व खेती किसानों के बन्द पड़े विद्युत कनेक्शन चालू करवाने व पर्याप्त मात्रा में बिजली पानी उपलब्ध कराने की बात कही