आज से पिंकसिटी प्रेस क्लब में विंटर फेस्टिवल का शुभारंभ – मीडिया सभागार में प्रातः 11 बजे “मीडिया के समक्ष चुनौतियां” विषय पर वर्कशॉप ,,

90

-प्रेस क्लब में वेलकम गेट, मिकी माउस एवं रंग-बिरंगे गुब्बारों की सजावट,
-क्लब सदस्य व बच्चे 12 बजे करेंगे सिटी पार्क का विजिट और राजगंगा कार्निवल में फन गेम जोन का उठाएंगे लुफ्त

जयपुर 15 जनवरी 2023।(निक विशेष) पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से रविवार, 15 जनवरी को प्रातः 10 बजे प्रेस क्लब सदस्य एवं बच्चों के लिए तीन दिवसीय विंटर फेस्टिवल का शुभारंभ होगा।

पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने बताया कि डीबीएम के सहयोग से आयोजित किए जा रहे विंटर फेस्टिवल के लिए प्रेस क्लब में वेलकम गेट, मिकी माउस और रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजावट की गई है। बच्चे प्रातः 10 से 12 तक मिक्की माउस पर मस्ती कर सकेंगे । बच्चों के लिए पॉपकॉर्न की स्टाल लगाई गई है।

    इसके बाद क्लब सदस्य व बच्चों को मानसरोवर स्थित सिटी पार्क का भ्रमण करवाया जाएगा। साथ ही सिटी पार्क के सामने ही राजगंगा कार्निवल में राजस्थानी झूला, ड्रैगन , स्केरी हाउस( भूत बंगला) सहित अन्य गतिविधियों का बच्चे आनंद ले सकेंगे। बच्चों के भ्रमण के लिए कार्यकारिणी सदस्य विजेंद्र जायसवाल कोर्डिनेट करेंगे। विजिट के लिए परिवहन की सुविधा प्रेस क्लब से की गई है।
    पिंकसिटी प्रेस क्लब महासचिव रघुवीर जांगिड़ ने बताया कि विंटर फेस्टिवल में पहले दिन रविवार को प्रातः 11 से 12 तक क्लब मीडिया सभागार में "मीडिया के समक्ष चुनौतियां" विषय पर वर्कशॉप आयोजित होगी, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार अपने विचार व्यक्त करेंगे।