आईनॉक्स जीटी सेंट्रल मॉल जयपुर में आईनॉक्स के गॉर्मे फूड की कहानियां लोगों के सामने लेकर लाए शेफ विक्की रत्नानी,,

67

● आईनॉक्स के इनसिग्निया किचन के गॉर्मे मेन्यू को बनाया है शेफ विक्की रत्नानी ने

● शेफ विक्की रत्नानी ने दर्शकों से बातचीत करने के साथ ही कार्यशाला में बनाया केर सांगरी मल्टीग्रेन टाकोस विथ स्ट्रॉबेरी सालसा एंड मिलेट और बाजरा रिसोटो

जयपुर 14 दिसंबर 2022।(निक वाणिज्य) भारत की अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन, आइनॉक्स लेजर लिमिटेड (आईनॉक्स) ने आज मास्टरशेफ विक्की रत्नानी के साथ एक लाइव और इंटरएक्टिव कार्यशाला का आयोजन आईनॉक्स जीटी सेंट्रल मॉल जयपुर में किया। इस वर्कशॉप में जयपुर की खान-पान प्रेमी जनता के साथ ही जाने-माने फूड ब्लॉगर्स और आईनॉक्स के अतिथियों ने भी हिस्सा लिया और शेफ के साथ विस्तृत बातचीत भी की। उपस्थित सभी मेहमानों ने कार्यशाला के दौरान बनाई गई खास डिशेस का स्वाद भी चखा।

शेफ विक्की रत्नानी ने अपनी दो सिग्नेचर डिशेस सभी के सामने इस कार्यशाला में बनाई जिसमें केर सांगरी मल्टीग्रेन टाकोस विथ स्ट्रॉबेरी सालसा एंड मिलेट और बाजरा रिसोटो शामिल था। रेसिपी बनाकर दिखाने के साथ ही शेफ विक्की रत्नानी ने फिल्म देख रही जनता के लिए अलग-अलग प्रकार की डिशेस बनाने के पीछे उनकी सोच और उनके द्वारा किए गए अध्ययन को लेकर भी बात की। उन्होंने सिनेमाघरों में खाना पकाते वक्त किस प्रकार के कौशल की जरूरत होती है, और किन बातों का ध्यान रखा जाना जरूरी होता है, इस पर भी बात की।

    7 स्टार सिनेमा हॉल इनसिग्निया में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों को ना केवल एक बेहद प्रीमियम फिल्म देखने का अनुभव मिलता है, बल्कि वे सेलिब्रिटी शेफ विक्की रत्नानी द्वारा बनाए गए विशेष मैन्यू का भी आनंद ले सकते है। इनसिग्निया आईनॉक्स का 7 स्टार लग्जरी डाइनिंग एक्सपीरियंस है, जोकि गॉर्मे व्यंजनों में विशेषता रखता है, जिसमें भारतीय, स्थानीय, कॉन्टिनेंटल, ओरिएंटल और इटालियन के साथ-साथ बेवरेजेस की भी एक विशाल श्रृंखला शामिल है। यहां के किचन से कुछ बेहतरीन डिशेस भी अतिथियों को उपलब्ध करवाई जाती है जिसमें रीलोडेड नाचोस, पिज़्ज़ा, पास्ता, डबल बेक्ड खिचड़ी, स्प्रिंग रोल, लोडेड पोटैटो वेजेस आदि भी शामिल है। इनसिग्निया पेट पूजा और मनोरंजन का एक लाजवाब और बेहद प्रीमियम समागम है और आईनॉक्स की पहचान है। सीट पर लगे 'बटलर ऑन कॉल' सर्विस से यह सिनेमा देखने वाले अतिथियों को एक बेहद आरामदायक और आलीशान अनुभव प्रदान करता है।