ज्योतिष रत्नमय महोत्सव” 20 को जयपुर में – बिड़ला ऑडिटोरियम में 12 घंटे तक लगातार चलेगा प्रोग्राम – निशुल्क वर्कशॉप और परामर्श का लाभ उठाएंगे देश भर के लोग. 1500 से ज़्यादा ज्योतिष होंगे एक मंच पर.

30

जयपुर 18 नवंबर.(nik dharmik) ज्योतिष एक साइंस है. यही कारण है, कि इसे युवा वर्ग भी अपना रहा है और मान रहा है. जयपुर में ज्योतिष को लेकर हो रहे महोत्सव में देश की सबसे छोटी ज्योतिष हिस्सा लेंगी और अनुभव बनाएंगी. साथ ही देश भर से 1500 से ज़्यादा ज्योतिष बिरला ऑडिटोरियम में एक मंच पर आएंगे. सभी अपने टैलेंट से सटीक जानकारी देंगे और ज्योतिष किस प्रकार से साइंस है के बारे में बताएंग

यह पहला मौका होगा जब ऐसा नजारा देखने को मिलेगा। अखिल भारतीय ज्योतिष संस्था संघ (दिल्ली), फ़्यूचर पोईंट व कात्यायनी ज्योतिष केन्द्र (मुंबई) , इंटरनेशनल स्कूल ऑफ एस्ट्रोलॉजी एंड डिवाइन साइंसेज रिसर्च सेंटर और शिवम एस्ट्रोलॉजी स्टडी की ओर से 20 नवम्बर को बिरला ऑडिटोरियम में ज्योतिष एजुकेशन के विशेषज्ञ का कार्यक्रम होगा। इसके लिए राज्यपाल कलराज मिश्र “ज्योतिष रत्नमय महोत्सव” के पोस्टर का विमोचन कर चुके हैं.
आयोजक आशीष लोहिया ने बताया, कि 20 नवंबर को जयपुर में ‘ज्योतिष रत्नमय महोत्सव होगा। इसमें ज्योतिष, रत्न और फलित ज्योतिष पर चर्चा होगी। आने वाले सभी अतिथियों के लिए नि:शुल्क कुंडली बनाने और परामर्श होगा। अपनी तरह का देश में पहला कार्यक्रम होगा, जिसमें भारत से लगभग 1500 ज्योतिष विद्या से जुड़े एक्सपर्ट भाग लेंगे।

3 टॉक शो होंगे, जिसमें रत्न का मह्त्व कॅरियर में बताया जाएगा. शो के लिए अमरीका और लंदन से ज्योतिष को आमंत्रित किया गया है.
साथ ही वेबसाइट की शुरुआत की जाएगी. जहां निःशुल्क परामर्श लिया जा सकेगा.

    इस दोरान वर्कशॉप में वैवाहिक जीवन को लेकर जानकारी दी जाएगी रत्नों से हम कैसे वैवाहिक जीवन को ठीक कर सकते हैं के बारे में एक्सपर्ट बताएंगे.

    50 से ज़्यादा सिटी से आएँगे ज्योतिष:

    *Open link for this news*

    *हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें अपनी समस्या और खबर के लिए संपर्क करें 81070 68124 पर*

    चेन्नई व बेंगलुरु के साथ गुजरात, बिहार, पंजाब, दिल्ली, मुंबई के साथ 50 से ज़्यादा सिटी से ज्योतिष आएँगे. विदेश से आने वाले एक्सपर्ट अलग होंगे. गुरु जयंत पांडे और अरुण बंसल ने बताया, इवेंट में कुंडली विश्लेषण के लिए ज्योतिष के विधिवत अध्ययन करने वाले तकनीकी रूप से सक्षम अनुभवी ज्योतिष होंगे। कार्यक्रम में जयपुराइट्स नि:शुल्क जन्मपत्री बनवाएंगे। अनुभवी ज्योतिषियों की सेवाएं भी नि:शुल्क होंगी।

    कार्यक्रम में भाग लेने वालों में सबसे छोटी औऱ सटीक रमल विशेषज्ञ एवं टैरो कार्ड रीडर
    भविष्यवाणी करने वाली विदुषी एंजलीना जौली
    विश्व की सबसे कम उम्र में अपने ज्योतिष का ज्ञान देगी l