एमजेआरपी एल्युमिनाई मीट ‘टूगेदर फॉर एवर’, सालों बाद एक बार फिर मिले दोस्त और यादें ताजा की,

510

एमजेआरपी एल्युमिनाई मीट में याद आए विश्वविद्यालय के वो दिन
जयुपर।(निक शिक्षा) कई साल बाद दोस्त मिले तो यूनिवर्सिटी और कॉलेज की वो पुरानी यादें फिर ताजा हो गई, जब सभी दोस्त पढ़ाई के साथ—साथ खूब मस्ती करते थे। दोस्तों के साथ गुजारे उन लम्हों की कहानियां एक बार फिर याद आ गई। जी हां, कुछ ऐसा ही नजारा था महात्मा ज्योति राव फुले विश्वविद्यालय जयपुर के एल्युमिनाई मीट का। सी—स्कीम स्थित महावीर पब्लिक स्कूल में रविवार को आयोजित एमजेआरपी एल्युमिनाई मीट 2022 ‘टूगेदर फॉर एवर’ में 2017 से 2021 बैच के स्टूडेंट्स ने अपने अनुभव शेयर किए हुए। समारोह में एक तरफ दोस्तों से मिलने की खुशी थी तो दूसरी ओर पुरानी यादों के समय के निकल जाने का गम। किसी ने भावुक होकर कविता सुनाई तो किसी ने अपनी कामयाबी के अनुभव शेयर किए।

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने सभी पुराने विद्यार्थियों का स्वागत किया और अपना कीमती समय देने के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने सभी को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने सभी एल्युमिनाई को स्मृति चिन्ह और उपहार भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर पंवार ने कहा कि एल्युमिनाई जब मिलते है तो वे अपनी पुरानी यादों को ताजा कर एक बार फिर से अपने बीतों दिनों में लौट जाते हैं जो कि खुशनुमा माहौल बना देती है।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कमिश्नर ऑफ इंडस्ट्रीज आईएएस अधिकारी महेन्द्र पारख थे। पारख ने अपने मोटिवेशनल सम्बोधन में स्टूडेंट्स को सकारात्मक सोच रख सफलता प्राप्त करने के गुर सिखाए।

    कार्यक्रम में इंडियन आईडल फेम स्वरूप खान ने बालम, म्हारो राजस्थान, पधारो म्हारै देश समेत विभिन्न गीतों पर अपने प्रस्तुति से एल्युमिनाई स्टूडेंट्स को झूमने पर मजबूर कर दिया।

    *Open link for this news*

    इस अवसर पर सांस्कृतिक संध्या में विद्यार्थियों ने जमकर धमाल मचाया। कार्यक्रम में समूह गीत, नृत्य की प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। वहीं फेकल्टी मैंबर्स ने भी फिल्मी गीत पेश किए तो सभी स्टूडेंट्स ने तालियां बजाकर खुशी व्यक्त की। कार्यक्रम में क्लासिकल डांस, सोलो म्यूजिक, मोनो एक्ट, ग्रुप डांस, बैंड परफार्मेंस, सोलो डांस, मेलोडी म्यूजिक आदि पर विद्यार्थी थिरकते रहे।