बोडेस ब्‍यूटी ने जयपुर में लॉन्‍च किया अपना नया एक्‍सपीरियंशल स्‍टोर,, दुनिया के बेहतरीन ब्‍यूटी ब्रांड्स की मौजूदगी वाला ग्‍लोबल ब्‍यूटी हब है,, बोडेस ब्‍यूटी उद्घाटन समारोह में अशोक पाटनी रहे मुख्‍य अतिथि के रूप में उपस्थित,

735

जयपुर, 10 नवंबर 2022।(निक सौंदर्य) देश के अग्रणी ओमनी चैनल मल्‍टी ब्रांड ब्‍यूटी रिटेलर बोडेस ब्‍यूटी ने जयपुर के बाजार में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए अपना नया एक्‍सपीरियंशल स्‍टोर खोला है। अपने प्‍लेटफॉर्म पर 200 से अधिक ब्‍यूटी ब्रांड्स की उपस्थिति वाले बोडेस की ऑनलाइन लॉन्चिंग भी बेहद सफल रही थी। गुरुग्राम में उनका लक्‍स ब्‍यूटी स्‍टोर भी है। अब त्‍यौहारों के शुभ अवसर पर बोडेस ब्‍यूटी ने गुलाबी नगर जयपुर में भी प्रवेश कर लिया है।

लॉन्चिंग के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्‍य अतिथि श्री अशोक पाटनी ने एक्‍सपीरियंशल बोडेस ब्‍यूटी स्‍टोर का उद्घाटन किया। इस कॉन्‍सेप्‍ट के स्‍टोर में स्किन एनालाइजर के रूप में मैजिक मिरर मौजूद है। सर्वश्रेष्‍ठ मेकअप आर्टिस्‍ट्स से युक्‍त मेक-ओवर स्‍टेशन है, विश्‍वस्‍तरीय ब्‍यूटी एडवाइजर्स हैं जो ग्राहकों की सभी तरह की त्‍वचा संबंधी चिंताओं का समाधान करते हैं और देश और दुनिया के बेहतरीन ब्‍यूटी ब्रांडस भी स्‍टोर पर उपलब्‍ध हैं। इस मौके पर जयपुर की नामचीन हस्तियां अनंदिता अग्रवाल, आकांक्षा बक्शी और मेघा सेठी भी उपस्थित रहीं।

    अंतरराष्‍ट्रीय बिरादरी में ब्‍यूटी सेग्‍मेंट के चुनिंदा ब्रांड्स के साथ यह सही मायने में ग्‍लोबल ब्‍यूटी हब है। इसमें अमेरिका का सेलिब्रिटी ब्‍यूटी एंड नंबर वन ब्रो ब्रांड एनस्‍तासिया बेवरले हिल्‍स, लग्‍जरी ब्रिटिश स्किनकेयर ब्रांड नील्‍स यार्ड रेमेडीज, अवॉर्ड विनिंग फार्म टू स्किन ब्रांड ज्‍यूस ब्‍यूटी, इनोवेटिव कॉस्‍मेटिक्‍स ब्‍यूटी ब्रांड एवोन, अमेरिका के सेलिब्रेटेड यूट्यूबर और मेकअप मुगल जेफ्री स्‍टार, सुपर मॉडल मिरांडा केर का कोरा ऑर्गेनिक्‍स, नेचुरल स्किनकेयर ब्रांड कौडली, कोरियन लग्‍जरी स्किनकेयर ब्रांड्स सुलवासू, लेनेज, इनिसफ्री और कई जानेमाने ब्रांड्स यहां पर मौजूद हैं।
    पसंदीदा अंतरराष्‍ट्रीय ब्‍यूटी ब्रांड्स के अलावा स्‍टोर पर बड़ी संख्‍या में लोकप्रिय भारतीय ब्रांड्स की रेंज भी है, जिनमें मामाअर्थ, शुगर कॉस्‍मेटिक्‍स, एमकैफीन, कलरबार, प्‍लम, मिनिमलिस्‍ट आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं। लग्‍जरी फ्रेंग्‍रेंस ब्रांड्स सल्‍वाटोर फेरागामो, मार्क जैकब्‍स, चोपार्ड आदि भी स्‍टोर पर प्रीमियम ऑफरिंग्‍स के साथ उपलब्‍ध हैं।

    शादियों और पार्टियों का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स को लेकर उत्‍साही जयपुर वासियों के लिए सौंदर्य से जुड़े इन ब्रांड्स को महसूस करने का यह बेहतरीन समय है। ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स की शॉपिंग के लिए तैयार उत्‍साही लोगों के लिए बोडेस स्‍टोर बेहतरीन जगह है। यहां न केवल शादियों और पार्टियों में खूबसूरती बिखेरने के लिए ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स खरीद सकते हैं, बल्कि गिफ्ट देने और ब्‍यूटी सैलून के लिए भी बेहतरीन खरीदारी की जा सकती है।
    बोडेस के बारे में:
    बोडेस ब्‍यूटी देश का बेहतरीन ब्‍यूटी रिटेलर है जो खूबसूरती के भारतीयों सौंदर्य और संवरने के तरीके को एक्‍सपीरियंशल रिटेल, वर्चुअल टेक्‍नोलॉजी और दुनिया के बेहतरीन ब्रांड्स के साथ बदलने की आंकाक्षा रखता है। हर व्‍यक्ति की जरूरत के मुताबिक प्रोडक्‍ट, अत्‍याधुनिक गैजेट्स और प्रतिभा के जरिए बोडेस ब्‍यूटी ग्राहक अनुभव को नए सिरे से परिभाषित कर रही है। ब्‍यूटी और वैलनेस के लिए अपनी प्रतिबद्धता को जीवनभर का संबंध बनाने के लिए यह प्रतिबद्ध है। बोडेस ब्‍यूटी हर व्‍यक्ति को उनका सशक्‍त, खूबसूरत और आत्‍मविश्‍वास से भरपूर संस्‍करण बनाने के‍ लिए प्रतिबद्ध है।