सिरफिरे युवक द्वारा महिलाओं पर प्राणघातक हमले की कोशिश, तलवार लहरा कर दहशत फैलाने का प्रयास, अयोध्या धाम झोटवाड़ा का मामला

182

जयपुर 12 सितंबर 2022।(निक क्राइम) झोटवाड़ा थाना अंतर्गत अयोध्याधाम कालोनी में एक सिरफिरे युवक द्वारा महिलाओं पर प्राणघातक हमला करने की कोशिश की गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अयोध्या धाम कालोनी के सामने ही गुलाबी नगर कालोनी स्थित है जो कि अभी तक अप्रूव्ड नहीं हुई है, इस कालोनी के लोग आये दिन अयोध्या धाम वासियों के सामने कुड़ा करकट फेंक कर गंदगी फैलाते है, जबकि कचरे की गाड़ी आने पर उसमें कचरा नहीं डालते हैं, इसके अलावा गुलाबी नगर वाले लोग प्लाटों के दोनों तरफ रोड का फायदा उठा कर अयोध्याधाम की रोड पर अतिक्रमण करने की नापाक कोशिश में लगे हुए हैं।

    सोमवार को दिन में गुलाबी नगर के एक सिरफिरे द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करने के दौरान अयोध्या धाम वासी महिलाओं द्वारा विरोध करने पर उक्त सिरफिरे युवक द्वारा महिलाओं के साथ बदतमीजी की गई, गाली गलोंच करते हुए तलवार निकाल कर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई। जिस पर कालोनी वासियों द्वारा 100 नंबर पर शिकायत दर्ज करायी गयी है। साथ ही उच्चाधिकारियों को भी इस घटना से अवगत करा दिया गया है तथा तलवार से हमला करने की कोशिश का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। भविष्य में किसी तरह की गंभीर घटना घटित न हो सके इसके लिए प्रशासन को उचित कार्रवाई करनी चाहिए तथा दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।